अशोक के माथे पर सटाकर मारी गोली, सिर छेदकर निकल गयी

यूपी के प्रतापगढ़ में बदमाशों ने दिया बड़ी घटना को अंजाम, पूरा शहर दहशत से थर्राया।

प्रतापगढ़. पुलिस की कड़ाई के बावजूद बदमाशों के हौसले उत्तर प्रदेश में किस कदर बुलंद हैं इसकी बानगी प्रतापगढ़ में शनिवार कर रात देखने को मिली। यहां एक किराने की दुकान पर लूटपाट कर रहे बदमाश को रोकने गए अशोक शर्मा को कनपटी पर सटाकर गोली मार दी। इसके बाद बदमाश वहां से बड़े आराम से भाग निकले। परिजनों ने गंभीर हालत में उसे इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से हालत चिंताजनक होने पर उसे प्रयागराज के लिये रेफर कर दिया गया। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक व एसएसपी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की टीम रवाना कर दी गयी। रविवार को प्रयागराज में इलाज के दौरान अशोक की मौत हो गयी।

 

प्रतापगढ़ सिटी कोतवाली अन्तर्गत सदर बाजार कोहंरौटी का रहने वाला अशोक मौर्य (37 साल) अपने घर के नजदीक ही सैलून की दुकान खोल रखी है। उसकी दुकान के नजदीक ही अंजनी उमरवैश्य की किराने की दुकान है। बताया गया है कि शनिवार की रात बाइक से तीन बदमाश पहुंचे और अंजनी की दुकान से मेवा-बादाम आदि की खरीदारी की। इसके बाद रुपये देने के दौरान तमंचा निकालकर काउंटर के भीतर कूदकर वहां से लूटपाट की। बाहर भागे इसी दौरान अशोक उनसे भिड़ गया, जिसके बाद बदमाशों ने अशोक के सिर पर गोली मार दी। वह चीखते हुए भागा। बदमाश भुलियापुर की ओर भाग निकले। परिजन अशोक को जिला अस्पताल ले गए। वहां से उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान रविवार को अशोक की मौत हो गयी।

 

किराने की दुकान पर बदमाशें की लूटपाट की घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी। एसपी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी के निर्देश देकर पुलिस टीम रवाना कर दी।

By Sunil Somvanshi

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned