scriptप्रतापगढ़ में सिपाही की बाइक छू जाने पर कार सवार दबंगों ने मारी गोली | Goons Shoots Constable for push his bike on car | Patrika News
प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में सिपाही की बाइक छू जाने पर कार सवार दबंगों ने मारी गोली

यूपी के प्रतापगए़ में मोमोज खाने गए सिपाही की बाइक छू जाने से कार सवार दबंगों ने दिखायी गुंडई, इलाहाबाद रेफर।

प्रतापगढ़Jul 18, 2018 / 11:43 am

रफतउद्दीन फरीद

Police Injured

पुलिस घायल

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं। जिस पुलिस के इनकाउंटर से डरकर बदमाश आत्मसमर्पण कर रहे थे उसी पुलिस पर दबंग गोली चलाने से भी नहीं चूक रहे। यूपी के प्रतापगढ़ में एक सिपाही को बदमाशों ने सिर्फ इसलिये गोली मार दी, कयोंकि उसकी बाइक बदमाशों की कार से छू गयी थी। सिपाही की हालत गंभीर है और उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया गया है। अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की धर-पकड़ में जुट गयी है।
बेख़ौफ़ हुए बदमाश!गाड़ी हटाने के विवाद को लेकर दबंगो ने सिपाही को मारी गोली।गंभीर हालात में सिपाही इलाहाबाद रेफर।साथ में रही महिला सिपाही फायरिंग में बाल-बाल बची।घटना को अंजाम देकर कार सवार चार दबंग फरार।पुलिस लाइन में तैनात है घायल करण प्रताप सिंह।एसपी कार्यलय के आवास के पास दबंगो ने घटना को दिया अंजाम।पुलिस मौके पर जाँच में जुटी।चर्चित अपराधी ने घटना को दिया अंजाम।नगर कोतवाली के पीडब्लूडी चौराहे का मामला।
मामला प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली क्षेत्र में जिलाधिकारी आवास के नजदीक का है। बताया गया है कि कोहड़ौर थाने में तैनात सिपाही करण प्रताप सिंह सिविल ड्रेस में डी एम आवास के बगल में मोमोज खाने गए थे। वहां से निकलते समय सिपाही की बाइक एक कार से छू गयी। कार में सवार चार दबंगों से उनकी कहासुनी हो गयी। अभी यह कहासुनी हो ही रही थी कि अचानक उसी कार का शीशा खुला और अंदर से दबंगों ने सिपाही को टारगेट कर गोली चला दी1 गोली लगते ही सिपाही गिर गया। गोली मारने के बाद कार सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। गोली सिपाही के पैर में लगी थी। उसने घायलावस्था में ही मोबाइल से परिजनों और अपने सक्षम अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पुलिस पहुंच गयी और थोड़ी देर में परिवार के लोग भी पहुंचे। परिजनों ने सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां हालत चिंताजनक देखते हुए डॉक्अरों ने इलाहाबाद मेडिकल कॉलेज के लिये रेुर कर दिया1 घायल सिपाही मूल रूप से लखनऊ जिले का रहने वाला है और इस समय प्रतापगढ़ के कोहड़ौर थाना में पोस्टेड है। इस मामले में पुलिस के मुताबिक सिपाही की ओर से तहरीर दिये जाने पर आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जाएगी।
By Sunil Somvanshi

Home / Pratapgarh / प्रतापगढ़ में सिपाही की बाइक छू जाने पर कार सवार दबंगों ने मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो