यूपी की कानून व्यवस्था पर बोेले राज्यपाल राम नाईक, कहा- नई सरकार में...

  यूपी की कानून व्यवस्था पर बोेले राज्यपाल राम नाईक, कहा- नई सरकार में...
Governor Ram Naik

राज्यपाल ने रामबोध पाण्डेय की किताब कुन्ती महाकाव्य का किया विमोचन

प्रतापगढ़. यूपी के राज्यपाल ने प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर योगी सरकार का बचाव किया है। राज्यपाल ने कहा कि प्रदेश सरकार अच्छा कार्य कर रही है, रही बात कानून व्यवस्था की तो जल्द ही इसमें भी सुधार नजर आयेगा। नई सरकार के आने पर हर क्षेत्र में सुधार के लिए थोड़ा समय तो लगता ही है।

राज्यपाल पट्टी तहसील के सदहा गांव के रहने वाले साहित्य शिरोमणि रामबोध पाण्डेय की रचना कुन्ती महाकाव्य का विमोचन करने आये थे । महाकाव्य का विमोचन गुरुवार को जिला मुख्यालय स्थित तुलसी सदन हादी हॉल के सभागार में किया गया। राज्यपाल ने राम और कृष्ण को साहित्य की शक्ति बताया। उन्होंने कहा कि महाभारत काल से लेकर आज तक कुन्ती उपेक्षित रही है। रामबोध पाण्डेय ने कुन्ती महाकाव्य की रचना करके बेल्हा ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश का मान बढ़ाया है।

ram naik




कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह और महेन्द्र प्रताप सिंह के अलावा सांसद हरिवंश सिंह, विधायक आर के वर्मा और संगम लाल गुप्ता भी मौजूद रहे। शिमला विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति राजेन्द्र मिश्र भी कार्यक्रम में शामिल हुए। 


ram naik 2



इससे पहले राज्यपाल रामनाईक का हेलीपैड पर प्रतापगढ़ की ओर से शिक्षक व वरिष्ठ पत्रकार डॉ. शक्तिकुमार पाण्डेय ने स्वागत किया। इस मौके पर जूनियर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रोहित शुक्ल, महामंत्री जय प्रकाश मिश्र, वरिष्ठ अधिवक्ता विनय मिश्र समेत कई लोग उपस्थित रहे।


शिक्षकों ने सौंपा मांगपत्र

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ का एक प्रतिनिधिमंडल डॉ.सौरभ पाण्डेय की अगुवाई में राज्यपाल से मिला और उन्हें मांगपत्र सौंपकर 1 अप्रैल 2005 के बाद नियुक्त प्राथमिक शिक्षकों को पेंशन दिए जाने की मांग की।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned