सीएम योगी के जाते ही प्रतापगढ़ में चढ़ा क्राइम ग्राफ, कैशियर को गोली मार कर डेढ़ लाख की लूट

Devesh Singh

Publish: Apr, 26 2018 02:47:59 PM (IST)

Varanasi, Uttar Pradesh, India

रिपोर्ट-सुनील सोमवंशी
प्रतापगढ़. सीएम योगी आदित्यनाथ का दौरा खत्म होने के बाद से ही जिले में तेजी से क्राइम ग्राफ चढऩे लगा है। गुरुवार को बदमाशों की फायरिंग से प्रतापगढ़ को लोग सकते में आ गये हैं। बेखौफ बदमाशों ने शिवम गैस एजेंसी के अष्टभुजा नगर स्थित गोदाम में पहुंच कर कैशियर कल्लू से रुपये छीनने लगे। कल्लू ने विरोध किया तो बदमाशों ने कैशियर के मुंह में पिस्टल लगा कर गोली मार दी और वहां पर रखा डेढ़ रुपये लूटकर फरार हो गये हैं। लोगों ने कैशियर को पास के जिला अस्पताल में भर्ती कराया था लेकिन उसकी खराब स्थिति को देखते हुए उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू कर दी है।
यह भी पढ़े:-21 साल के युवक ने बृजेश सिंह के बाहुबली विधायक भतीजे से फोन पर कहा कि पैसे नहीं मिले तो राजनीतिक करियर बर्बाद कर दूंगा, मचा हड़कंप

यूपी का प्रतापगढ़ उन जिलों में है जहां पर सबसे अधिक क्राइम हो रहा है। सीएम योगी ने यहां का दो दिन पहले ही दौरा किया था और बढ़ते क्राइम को लेकर पुलिस कप्तान को फटकार भी लगायी थी लेकिन सीएम योगी की फटकार का कुछ असर नहीं हुआ है। शिवम गैस एजेंसी के अष्टभुजा नगर स्थित गोदाम पर अज्ञात बाइक से सवाल होकर बदमाश पहुंचे। बदमाशों ने गोदाम में पहुंच कर कैशियर कल्लू से वहां पर रखे रुपये छीनने का प्रयास किया। कैशियर ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने उसके मुंह में पिस्टल डाल कर गोली चला दी। इसके बाद बदमाश वहां पर रखे डेढ़ लाख रुपये लूट कर भागने में कामयाब हो गये। गोली लगने से घायल कैशियर वही पर गिर कर तड़पड़ाने लगा। बदमाशों के जाते ही अन्य लोग घायल कैशियर के पास पहुंचे और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कैशियर की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सिटी रमेशचन्द्र मौके पर पहुंच गये थे। उन्होंने जल्द ही बदमाशों को पकडऩे का आश्वासन दिया है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी का कर्नाटक चुनाव जीतने के बड़े प्लान का खुलासा, संघ के सर्वे के बाद चुनाव प्रचार के लिए लगाये गये यह सांसद

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned