बिहार के बाद अब यूपी में इस पार्टी ने रखा कदम, 15 जुलाई को दिल्ली में दिखायेगी ताकत

 बिहार के बाद अब यूपी में इस पार्टी ने रखा कदम, 15 जुलाई को दिल्ली में दिखायेगी ताकत
Ham

प्रतापगढ़ के जिला अध्यक्ष इन्द्राकर मिश्रा को यूपी का प्रदेश सचिव मनोनीत किया

प्रतापगढ़. बिहार में चुनाव लड़ने के बाद हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेक्युलर) अब अपनी पार्टी का यूपी में विस्तार करने जा रही है। पार्टी ने प्रतापगढ़ के जिला अध्यक्ष इन्द्राकर मिश्रा को यूपी का प्रदेश सचिव मनोनीत किया गया है। शनिवार को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेक्युलर) के राष्ट्रीय प्रधान सचिव संतोष मांझी ने प्रतापगढ़ का दौरा किया और स्थानीय नेताओं के साथ पार्टी के विस्तार को लेकर बैठक की।


यह भी पढ़ें:
इस डीएम को नहीं है सीएम योगी का खौफ, जायजा लेने पहुंचे बीजेपी विधायक का जनता के बीच बनाया मजाक, की बदसलूकी


संतोष मांझी ने कहा की हमारी पार्टी का उत्तर प्रदेश में विस्तार किया जायेगा और अभी तक मैने उत्तर प्रदेश के 10 जिलों में संगठन बनाया है। पूरे देश के 15 राज्यों में हमारा संगठन काम कर रहा है। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेक्युलर) का कार्यकारिणी सम्मलेन 15 जुलाई को दिल्ली में होगा।





उन्होंने कहा कि दिल्ली में होने वाले सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष भी शामिल होगें। उन्होंने आह्वान किया कि सम्मेलन में अन्य प्रदेश के कार्यकर्ता आकर सम्मेलन को सफल बनायें


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned