विधायक आवास से 500 मीटर की दूरी पर चल रहा था अवैध शराब का कारोबार 

विधायक आवास से 500 मीटर की दूरी पर चल रहा था अवैध शराब का कारोबार 
Illegal Liquor

बरामद शराब की कीमत 31 लाख रूपये बताई गई

प्रतापगढ़. यूपी में अवैध शराब कारोबार का कारोबार जोर- शोर से जारी है। जेठवारा थाना क्षेत्र के सरायदेवराय गांव में छापेमारी के दौरान 1230 पेटी शराब बरामद की गई। बरामद शराब की कीमत 31 लाख रूपये बताई गई है। जिस गांव में शराब बरामद हुआ वो विश्वनाथगंज के विधायक आर के वर्मा का गांव है और विधायक आवास से 500 मीटर की दूरी पर शराब का कारोबार चल रहा था। 


जेठवारा थाना क्षेत्र के सरायदेवराय गांव में विधायक डॉ. आर के वर्मा के घर से लगभग 500 मीटर दूर विभव सिंह निवासी गौरा का ईंट भट्ठा है।  हिमाचल प्रदेश के सिम्मौर से एक ट्रक देशी शराब आधी रात ईंट भट्ठे पर लाई गई थी। वहीं पर शराब के अवैध कारोबारी पहुंच गए थे। रात लगभग 11 बजे ट्क से शराब मालवाहक मैजिक पर लादी जा रही थी। तभी मुखबिर की सूचना पर जेठवारा एसओ प्रदीप सिंह व स्वाट प्रभारी संजय शर्मा भारी मात्रा में फोर्स के साथ पहुंचे और ईंट भट्ठे को घेर लिया। अंधेरे का फायदा उठाकर शराब के दो अवैध कारोबारी भाग निकले। जबकि पुलिस ने ट्रक चालक बल बलविंदर सिंह पुत्र दिलीप सिंह निवासी रामगोसान थाना विलासपुर, रायपुर, राम दुलारे गौतम पुत्र रामलाल गौतम निवासी चमरुपुर पठान जेठवारा, सुरेश यादव पुत्र रामबली यादव निवासी भगेसरा पृथ्वीगंज थाना कोतवाली नगर को गिरफ्तार कर लिया।



यह भी पढ़ें: 



पुलिस ने मौके से हिमाचल प्रदेश की बनी 1230 पेटी शराब बरामद की गई। बरामद शराब की कीमत 30.75 लाख रुपये आंकी गई है। पूछताछ के दौरान ट्रक चालक बलविंदर सिंह ने बताया कि यह शराब सिम्मौर हिमाचल प्रदेश के हरियाणा कश्मीर ट्रांसपोर्ट के गुरजीत  उर्फ दलवीर ने 15 जुलाई को ट्रक पर लदवाया था। एसओ प्रदीप सिंह ने बताया कि तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। भट्ठा मालिक समेत तीन लोगों की तलाश की जा रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned