मार्कशीट देने के नाम पर कॉलेजों में खुलेआम वसूली, देखें वीडियो 

  मार्कशीट देने के नाम पर कॉलेजों में खुलेआम वसूली, देखें वीडियो 
Illegal Recovery

अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहता है कॉलेज

प्रतापगढ़. यूपी में निजी कॉलेजों की मनमानी चरम पर है। इन कॉलेजों में एडमिशन लेेने वालों छात्रों से पहले तो मोटी रकम वसूली जाती है, उसके बाद जब छात्र की पढ़ाई पूरी हो जाती है तो मार्क शीट देने के नाम पर भी मनमानी वसूली होती है। कॉलेज प्रबंधकों की दबंगई का आलम यह है कि इन्हें किसी से डर नहीं है और ये खुलेआम धमकी देने से बाज नहीं आते।

यह भी पढ़ें:
डीएम योगेश्वर राम ने 47 साल बाद वापस दिलाई कटेहर गांव की 2.40 एकड़ सरकारी जमीन

ताजा मामला जिले के कटरा गुलाब सिंह कॉलेज से जुड़ा है, जहां मार्कशीट के एवज में मोटी रकम मांगी गई और रकम नहीं देने पर मार्कशीट नहीं दिया गया।  जिले के चार निजी कॉलेज बीटीसी/बीएलएड कालेज घनश्याम गिरी गर्ल्स कालेज ऑफ एजुकेशन चकवड़ कुण्डा और राम दुलारी राम गिरि कालेज ऑफ एजुकेशन सराय देवराय कटरा गुलाब सिंह के मालिक कृष्ण गिरी हैं और आरोप है कि अंकपत्र के नाम पर खुले आम प्रबन्धक की बेटी मनमानी करती है।




इस बार प्रबंधक की बेटी की अवैध वसूली और धमकी देने का वीडियो भी सामने आ गया है। जिले का यह कॉलेज अपने कारनामों को लेकर अक्सर सुर्खियों में भी रहता है। देखना दिलचस्प होगा कि मनमानी का इस वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई होती है या नहीं।



Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned