scriptगाड़ी से आए बदमाशों ने की बच्चा उठाने की कोशिश | Kidnapping Attempt in Pratapgarh Criminals Try to Abducted Child | Patrika News

गाड़ी से आए बदमाशों ने की बच्चा उठाने की कोशिश

locationप्रतापगढ़Published: Sep 07, 2019 09:53:08 am

स्कूल से घर छोड़कर दूसरे बच्चे को लेने वापस गयी थी मां, उसी दौरान हुई घटना।

Kidnapping Attempt

अपहरण का प्रयास

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में बच्चे को किडनैप करने की कोशिश की गयी। घर के सामने दवा की एजेंसी पर आए लोगों को देखकर किडनैपर बच्चे को छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को कोतवाली लेजाकर पूछताछ की।
बताया गया है कि टऊगा निवासी मु. रज्जाक का 10 साल का बेटा अशरफ महेन्द्र प्रताप पब्लिक स्कूल का कक्षा पांच का छात्र है। दोपहर एक बजे के करीब स्कूल बंद होने पर उसकी मां गुलशन बानो बच्चों को लेने गयी। वह उसे लेकर आयी और घर के नजदीक पुल के बगल में छोड़ कर वापस दूसरे बच्चे को लाने चली गयी, पुल से बच्चा आसानी से घर चला जाता रहा है। अशरफ अभी अपने घर के दरवाजे पर पहुंचा ही था कि तभी क बोलेरो आकर खड़ी हुई और उसमें से उतरे दो लोग बच्चे को पकड़ने दौड़े।
घबराया अशरफ घर की बाउंड्री में घुस गया और दरवाजा बंद कर दिया। दावा किया गया है कि दोनों बदमाश दीवार फांदकर घुस गए और मुंह दबाकर उसे ले जाने की कोशिश की। बच्चे ने दांत काटा तो उसे रस्सी से पीटकर ले जाने लगे। इसी बीच सामने स्थित दवा की एजेंसी दवा उतारने के लिये दो लोग आ गए, जिन्हें देखकर दोनों बदमाश बच्चे को छोड़कर वहां से निकल भागे। जब उसकी मां गुलशन बानो वापस लौटीं तो रोते हुए अशरफ ने पूरी बात बतायी इसकी सूचना तत्काल प्रतापगढ़ सिटी कोतवाली पुलिस को दी गयी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो