प्रतापगढ़ में बंदूक की नोक पर साढ़े पांच लाख रुपये की लूट

प्रतापगढ़ में बंदूक की नोक पर साढ़े पांच लाख रुपये की लूट

Rafatuddin Faridi | Publish: Dec, 18 2017 05:24:58 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

प्रतापगढ़ के रानीगंज में पेट्रोल पंप पर साढ़े पांच लाख की लूट, बदमाशों फायरिंग से फैलाई दहशत।

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में बाइक सवार बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। रानीगंज के एक गांव में बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर धावा बोल दिया। वहां से पांच लाख से अधिक की रकम लूट ली गयी और पेट्रोल पंप मैनेजर पर फायर भी किया। पुलिस अब मामले की छानबीन में जुटी हुई है।


बताया गया है कि प्रतापगढ़ के रानीगंज इलाके के कायस्थ पट्टी गांव के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर पर फायर कर पांच लाख बीस हजार रुपये से भरा बैग लूट लिया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया जिस पर मौके पर पहुंची रानीगंज पुलिस मामले की जांच कर छान बीन करने में जुट गई है। रानीगंज इलाके के राजापुर खरहर में हाईवे के किनारे स्थित आदर्श पेट्रोल पंप के मैनेजर अब्दुल रशीद निवासी थाहीपुर साथी मुख्तार के साथ स्कूटी से आज सुबह दिन सोमवार रानीगंज बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में रुपये जमा करने जा रहे थे।


जैसे ही वह कायस्थ पट्टी गांव के पास पहुंचे थे कि पीछे से आए एक बाइक पर सवार अज्ञात तीन बदमाशों ने स्कूटी में टक्कर मारी और रुपये से भरा बैग लूट लिया। बैग में पांच लाख बीस हजार रुपये थे। घटना की सूचना पर रानीगंज एसओ मनीष पांडेय व यूपी 100 के सिपाही घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस टीम बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस के आला अधिकारी के अनुसार प्रथम दृष्टया पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है, क्योंकि शुरू में पुलिस के पास गोली मारकर लूट की सूचना दी गयी परंतु जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी को धक्का देकर बैग छीन कर फरार हो गए। फिलहाल मैनेजर की स्थित बिल्कुल ठीक है। हल्की चोट के बाद प्राथमिक इलाज करवाकर पुलिस पूंछ तांछ कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा हो जाएगा। अपर पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़।
by Sunil Somvanshi

Ad Block is Banned