script

अब UP के प्रतापगढ़ में बीच सड़क पर पीट-पीटकर हत्या!

locationप्रतापगढ़Published: Jul 23, 2018 09:51:51 am

प्रतापगढ़ के फतनपुर कोतवाली क्षेत्र में बुजुर्ग को सरेबाजार की गई पिटायी।

Lynching

लिंचिंग

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ जिले में भरे बाजार एक वृद्ध को पीट-पीटकर मार डालने की घटना सामने आयी है। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए हैं।
इसे भी पढ़ें

प्रतापगढ़ में मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार, ग्रामीण को भी लगी गोली


प्रतापगढ़ के फतनपुर कोतवाली अन्तर्गत देवरा खुर्द गांव निवासी 55 वर्षीय दुर्गा प्रसाद का जमीन को लेकर गांव के ही दबंगों से पिछले एक साल से विवाद चल रहा था। बताया गया है कि गांव में स्थित आठ बीघे सरकारी तालाब के साथ ही जमीन भी दबंगों ने कब्जा कर लिया था। दोनों पक्षों का यह विवाद न्यायालय में विचाराधीन है। दुर्गा प्रसाद के घर पर कोई नहीं रहता, सब मुंबई में रहते हैं। दुर्गा प्रंसाद को मुंबई जाना था और उसका दुरंतो एक्सप्रेस से टिकट भी हो गया था।
इसे भी पढ़ें
लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटा आयोग, अधिकारियों को दी यह खास हिदायत

वह बाइक से बाजार गया था, आरोप है कि वहीं दबंगों ने बाइक रोककर जमकर पीटा। इतना पीटा कि उसकी स्थिति गंभीर हो गई। बताए अनुसार एक युवक ने यूपी 100 पर कई बार फोन किया वहां नहीं लगा तो स्थानीय पुलिस को भी सूचना दी पर वह भी मौके से नहीं पहुंची। किसी तरह लोग उसे गौरीगंज सीएचसी ले गए। वहां हालत चिंताजनक होने पर उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया गया। इस दौरान एक घंटे तक मृतक तड़पता रहा पर उसकी मदद के लिये पुलिस नहीं पहुंची। इलाहाबाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।
By Sunil Somvanshi

ट्रेंडिंग वीडियो