scriptखेत में मिला विवाहिता का शव, मां ने कहा बेटी को गला दबाकर मारा गया | married woman dead body found in farm near house | Patrika News

खेत में मिला विवाहिता का शव, मां ने कहा बेटी को गला दबाकर मारा गया

locationप्रतापगढ़Published: Jan 31, 2020 03:07:18 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

शुक्रवार की रात को कुंता घर से कहीं बाहर चली गई थी

crime news

शुक्रवार की रात को कुंता घर से कहीं बाहर चली गई थी

प्रतापगढ़. जिले के कंधई थाना इलाके के पूरेबाबू गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। घर से महज सौ मीटर की दूरी पर विवाहिता का शव खेत में मिला। आशंका जताई जा रही है कि हत्या गला दबाकर की गई होगी।
पूरेबाबू गांव के रहने वाले रामआसरे वर्मा की शादी पांच साल पहले कुंता से हुई थी। कुंता के परिजनों की मानें तो शादी के बाद से ही दोनों परिवारों को बीच अनबन रहती थी। शुक्रवार की रात को कुंता घर से कहीं बाहर चली गई।
परिवार के लोग तीन बजे देखे तो वो अपने बिस्तर पर नहीं थी। परिवार के लोग इंतजार करते रहे लेकिन कुंता का कहीं पता नहीं लगा। गांव के लोग सुबह शौच के लिए गए तो कुंता की लाश खेत में देखकर परिवार वालों को इसकी जानकारी दिया। देखते ही देखते बात इलाके में फैली तो मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई।
सूचना मिलते ही मृतका की मां उषा भी भाग कर बेटी के घर पहुंच गई, मां ने ससुराल वालो पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका की मां का कहना है कि परिवार वालों ने ही बेटी की गला दबाकर हत्या की औऱ शव को खेत में फेंक दिया।
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और उच्चाधिकारियों को भी अवगत कराया जिसके बाद सीओ पट्टी रमेशचन्द्र भी मौके पर पहुंच गए। शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने ससुरालीजनों को हिरासत में ले लिया और थाने लेकर चली गई। इधर सीओ का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो