scriptरैली के पहले ही मायावती के बयान ने मचायी खलबली, गठबंधन को लेकर कही ऐसी बात | Mayawati Big Statement on Gathbandhan before Pratapgarh Rally | Patrika News

रैली के पहले ही मायावती के बयान ने मचायी खलबली, गठबंधन को लेकर कही ऐसी बात

locationप्रतापगढ़Published: May 05, 2019 11:09:10 am

भदोही में थोड़ी ही देर में शुरू होने वाली है बसपा सुप्रीमो मायावती की रैली।

Mayawati

मायावती

प्रतापगढ़. बसपा सुपीमो मायावती ने प्रतापगढ़ में जनसभा के पहले यह साफ कर दिया है कि वो एक दिन पहले पीएम मोदी द्वारा किये गए हमलों का यहां से चुन-चुनकर जवाब देंगी। जनसभा में आने के पहले ही उन्होंने इसकी शुरुआत कर दी है। मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि महागठबंधन आपस में लड़ेगा। उन्होंने बस्ती में शनिवार की सभा के दौरान मायावती को निशाने पर लेते हुए महागठबंधन पर हमला किया था। अब मायावती ने प्रतापगढ़ रैली में आने से पहले नरेन्द्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि महागठबंधन आपस में नहीं लड़ेगा। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे।
प्रतापगढ़ में बसपा सुप्रीमो मायावती की रैली का समय भी यही है। गठबंधन से बसपा प्रत्याशी अशोक त्रिपाठी के समर्थन में मायावती प्रतापगढ़ में दिलीपपुर के छितपुर पार्क में सुबह 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगी। इस मौके पर सपा के पूर्व मंत्री शिवकांत ओझा, पूर्व विधायक सदर नागेन्द्र सिंह मुन्ना भइया व बसपा नेता बॉबी मिश्रा समेत सपा और बसपा के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो