scriptभाजपा नेता के होटल में व्यवसायी की मौत, उठे सवाल | Medicine company businessman death in bjp leader hotel savitri | Patrika News
प्रतापगढ़

भाजपा नेता के होटल में व्यवसायी की मौत, उठे सवाल

मौत की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई, मामले की जांच हो रही है

प्रतापगढ़Oct 11, 2019 / 11:57 am

sarveshwari Mishra

BJP

BJP

प्रतापगढ. यूपी के प्रतापगढ़ में भाजपा नेता के होटल में दवा कम्पनी के मैनेजर की मौत के बाद सनसनी फैल गई। मौत की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि मौत कैसे हुई है। मृतक दवा मैनेजर लगभग 15 दिनों से दवा व्यापार के सिलसिले में भाजपा नेता के होटल सावित्री में रुका हुआ था। जिसकी अचानक मौत हो गई। पुलिस मामले की खोजबीन कर रही है लेकिन अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

बता दें कि चुनार कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत स्टेशन रोड निवासी शिशिर वर्मा (43) पुत्र जगदीश उर्फ बचाऊ वर्मा की स्टेशन रोड प्रतापगढ़ स्थित एक होटल के कमरे में मौत हो गई। इस बात की सूचना कोतवाली पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को रात करीब ढाई बजे दी गयी। जिस पर परिजन रात में ही प्रतापगढ़ के लिए रवाना हो गए। घटना की जानकारी होने पर मृतक के घर पर कोहराम मच गया है। पत्नी समेत घर की महिलाओं का रो- रोकर बुरा हाल है। मृतक का एक पुत्र तथा एक पुत्री हैं।

Home / Pratapgarh / भाजपा नेता के होटल में व्यवसायी की मौत, उठे सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो