रोड एक्सीडेंट में तड़प रहे लोगों को यूपी के कैबिनेट मंत्री ने पहुंचाया अस्पताल, अधिकारियों से कहा इलाज में न हो कमी

कायदा उन्हे अपनी गाड़ी से ले जाकर अस्पताल में दाखिल कराया और स्वास्थ बेहतर हो जाने के बाद वहां से अपने काम के लिए निकले

By: Ashish Shukla

Published: 25 Dec 2019, 03:46 PM IST

प्रतापगढ़. राजनेताओं के बारे में अक्सर नकारात्मक बातें अक्सर सुनने को मिलती हैं। लेकिन कई मौके ऐसे भी आते हैं जब जनता के साथ ये नेता कुछ ऐसा कर गुजरते हैं जो लोगों के दिलों को छू जाती है।

ऐसा ही कुछ हुआ प्रतापगढ़ जिले के कुंडा इलाके में जब सड़क हादसे में तड़प रहे लोगों को देखते ही यूपी के मंत्री ने न सिर्फ अपना काफिला रूकवा दिया। बल्कि बाकायदा उन्हे अपनी गाड़ी से ले जाकर अस्पताल में दाखिल कराया और स्वास्थ बेहतर हो जाने के बाद वहां से अपने काम के लिए निकले।

मानिकपुर थाना इलाके के फतेहउल्लाहपुर के पास मंगलवार की शाम को लखनऊ की तरफ से आ रही एक टवेरा कार अनियंत्रित होकर खांई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार तीन लोग घायल हो गये। हादसे के बाद सड़क पर ही लोगों की भीड़ जमा हो गई।

उधर लखनऊ से एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी भी प्रयागराज आ रहा थे। सड़क पर जमा लोगों की भीड़ मंत्री ने देखी तो तत्काल ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा। जानकारी लिया तो पता चला की वाहन खांई में गिरी है तीन लोग उसके अंदर हैं।

मंत्री ने बिना देर किए इन लोगों को अपने काफिले के वाहन में लादा और सीधे नजदीकी स्वास्थ केन्द्र जा पहुंचे। वहां पर डाक्टरों की टीम से इलाज के लिए कहा। अधिकारियों को भी घटना की जानकारी देकर कहा कि इसे तत्काल देखें। किसी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

इतना ही नहीं मंत्री काफी समय तक रूके भी जब घायलों की हालत सामान्य हो गई उसके बाद वो वहां से प्रयागराज के लिए रवाना हुए। मंत्री के इस काम की हर तरह से तारीफ हो रही है।

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned