UP के प्रतापगढ़ में बकरी चराने गई 11 साल की मासूम से रेप

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: May, 30 2018 03:06:36 PM (IST)

Allahabad, Uttar Pradesh, India

मासूम से रेप

1/2

प्रतापगढ़ के बाघराय थानाक्षेत्र के एक गांव में 11 साल की मासूम से रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में बकरी चराने गई 11 साल की मासूम से रेप की घटना सामने आयी है। परिजनों ने पलिस को सबकुद बताया, जिसके बाद बाघराय थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को धर दबोचा।
बताया गया है कि प्रतापगढ़ के बाघराय थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 11 साल की बालिका बीते 27 मई गांव के ही नजदीक बकरी चराने गयी थी।

 

वहीं पास में झल्लर सरोज सुत खुन्नू सरोज निवासी ग्राम नामदेवपुर का घर है। बालिका को अकेले बकरी चराते देख उसकी नीयत खराब हो गयी। झल्लर ने बालिका को बहला फुसलाकर अपने घर में बुला लिया। वह घर में अकेला था। घर के अंदर बुलाकर दरवाजा बंद कर दिया और लड़की के बार-बार मना करने व चीखने-चिल्लाने के बावजूद उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। उसने 11 साल की लड़की को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

 

बाद में उसे किसी को बताने पर मारने की धमकी दी। घर जाकर बालिका ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गयी। परिवार के लोग उसे लेकर तुरंत पुलिस के पास पहुंचे और मासूम ने अपने साथ हुई हैवानियत बयान की। बाघराय थानाध्यक्ष सियाराम वर्मा ने बिना समय गंवाए हुए कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
By Sunil Somvanshi

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned