कपड़ा व्यवसायी को बदमाशो ने मारी गोली

Sunil Yadav

Publish: Dec, 18 2017 08:00:23 AM (IST)

Allahabad, Uttar Pradesh, India
कपड़ा व्यवसायी को बदमाशो ने मारी गोली

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार

प्रतापगढ़. प्रदेश सरकार एक तरफ अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए यूपीकोका लाने की तैयारी कर रही है। वहीं दूसरी ओर बेखौफ बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने रविवार शाम फतनपुर थाना क्षेत्र के बीरापुर में कपड़ा व्यापारी को गोली मार दी। गोली लगने के से गंभीर रूप से घायल व्यापारी वहीं गिर पड़ा। विरोध करने पहुंची व्यापारी की पत्नी पर भी बदमाशों ने तमंचा सटा दिया। गोली की आवाज सुन कर आस-पास के दुकानदारों को अपनी ओर आता लोगों को देख हमलावर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना से आक्रोशित दुकानदारों ने अपनी- अपनी दुकानें बंद कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया। व्यापारी को हमलावरों ने दो गोली मारी है।

 


बीरापुर निवासी रमाशंकर जायसवाल उर्फ लल्लू (52) की बाजार में कपड़े की दुकान है। रोजाना की तरह वह रविवार की शाम भी अपनी दुकान पर बैठे थे। मिली जानकारी के अनुसार शाम सात बजे के बाद अपाचे बाइक से दो नकाबपोश बदमाश दुकान के बाहर आकर रुके। उनमें से एक बदमाश दुकान के भीतर घुसा और व्यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हमलावर ने रमाशंकर जायसवाल के पेट व पैर में दो गोली मारी। फायर की आवाज सुनकर उसकी पत्नी सुमित्रा दौड़ी तो बदमाश ने उसे भी तमंचा सटा दिया। व्यापारी पर सरेआम हमला देख बाजार में भगदड़ मच गई। हालाकि, कुछ दुकानदारों ने हिम्मत कर हमलावरों को दौड़ा लिया। इसके बाद आसा-पास के दुकानदारों को अपनी ओर आता देख बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए जामताली की ओर भाग निकले।

 


इधर, गोली लगने से खून से लथपथ कपड़ा व्यापारी लल्लू को घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आनन- फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां प्रथामिक उपचार बाद डाक्टरों ने कल्लू को इलाहाबाद रेफर कर दिया। उधर, व्यापारी पर हमले से नाराज व्यापारी आक्रोशित हो उठे। व्यापारियों का कहना है कि इस माहौल में व्यापारी धंधा कैसे कर सकेंगे। माहौल देखते हुए मौके पर कई थानों की पुलिस बुला ली गई है। घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे सीओ जीडी मिश्रा ने बाद बताया कि व्यापारी से किसी की कोई दुश्मनी नहीं है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है साथ ही वारदात की वजह को भी खंगाली जा रहा है।

Ad Block is Banned