UP: प्रतापगढ़ में तीन दिन से लापता दलित युवक का मिला शव, हत्या की आशंका

पट्टी कोतवाली क्षेत्र का मामला

By: Akhilesh Tripathi

Published: 18 Feb 2020, 04:09 PM IST

प्रतापगढ़. पट्टी कोतवाली के तिवारीपुर गांव से तीन दिन से लापता दलित युवक का शव कंधई कोतवाली पुरुषोत्तमपुर में ट्यूबवेल की छत से संदिग्ध हालत में लटका मिला। शव के पास से शराब की बोतल भी मिली है, हत्या के बाद शव को लटकाने की आशंका जताई जा रही है ।

बताया जा रहा है कि पट्टी कोतवाली के तिवारीपुर का रहने वाला 30 वर्षीय जयचंद हरिजन घर से तीन दिन से लापता था, जिसकी खोज परिजन तीन दिन से रिश्तेदार कर रहे थे लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। हत्या की जानकारी तब हुई जब कंधई कोतवाली के पुरुषोत्तमपुर गांव के राम स्वरूप वर्मा खेत की सिंचाई करने अपने ट्यूबवेल पर पहुंचे। ट्यूबवेल के दरवाजे पर लगा ताला टूटा देख रामस्वरूप अंदर गया तो वहां का नजारा देख उसके पैरोंतले जमीन खिसक गई। सामने टीनशेड में लगे बांस से युवक का शव लटक रहा था, जिसका पैर घुटने तक जमीन पर मुड़ा था। शव के पास शराब की बोतलें और कुछ समोसे के टुकड़े पड़े थे। रामस्वरूप ने गांव वालों के साथ ही इलाकाई पुलिस को भी सूचना दी। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई ।

शव की स्थिति देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हत्यारे निर्जन स्थान पर ट्यूबवेल के बारे में पहले से परिचित थे और मृतक को साथ लेकर ट्यूबवेल पहुचे, पहले शराब का दौर चला और नशे की हालत में हत्या करके शव को टांग दिया और फरार हो गए। पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या की बात सामने आ रही है।

BY- SUNIL SOMVANSHI

Show More
Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned