कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा 'मोना' के बिगड़े बोल, कहा याद रखना, उल्टा टांग दूंगी

  • अस्पताल के निर्माण कार्य में लगे ठेकेदार को सबके सामने फटकारा
  • रामपुर खास से विधायक और कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता हैं MLA Aradhana Mishra

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की रामपुर खास विधानसभा सीट से कांग्रेस की विधायक आराधना मिश्रा 'मोना’ (MLA Aradhana Mishra) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक ठेकेदार को उल्टा टांग देने की चेतावनी देती हुई सुनी जा रही हैं। दरअसल विधायक लालगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में निर्माणाधीन महिला और बाल चिकित्सालय के निर्माण कार्य में पीली ईंट का इस्तेमाल होते देख भड़क गईं। उन्होंने सबके सामने ही ठेकेदार को जमकर हड़काया।

इसे भी पढ़ें- स्मृति ईरानी की राह पर अखिलेश, आजमगढ़ में बनाएंगे अपना आशियाना


विधायक आराधना मिश्रा 'मोना’ अस्पताल के निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंची थीं। इसी दौरान वहां पीली ईंटों का इस्तेमाल होते देख उनका पारा चढ़ गया। सबके सामने ही निर्माण कार्य में लगे ठेकेदार पर बरस पड़ीं। उन्होंने कहा कि एक भी पीली ईंट अगर इसमें लगी रही तो याद रखना मैं उल्टा टांग दूंगी। हिम्मत कैसे हुई तुम लोगों को यहां इस तरह की मेईमानी करने की। अस्पताल बच्चों और महिलाओं के लिये बन रहा है कुछ तो शर्म करो।

इसे भी पढ़ें- यूपी के पंचायत चुनाव में उतरेगी भीम आर्मी, चंद्रशेखर ने आजमगढ़ में योगी सरकार पर बोला हमला


सीएमओ से बोलीं कठोर कार्रवाई कीजिये

विधायम आराधना मिश्रा ठेकेदार पर जमकर नाराज हुईं और ठेकेदार को डांट लगाने के बाद सीधा सीएमओ कोे फोन मिला दिया और निर्माण कार्य में हो रही अनियमितता की बात बताते हुए उनसे कार्यदायी संस्थान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा। साथ ही चेताया कि अगर कार्रवाई नहीं की गई तो वह इस मामले को विधनसभा में उठाएंगी। उन्होंने ठेकेदार को भी एफआईआर और रजिस्ट्रेशन कैंसिल करने की कार्रवाई किये जाने की बात कही।

इसे भी पढ़ें- अखिलेश के गढ़ में चंद्रशेखर का योगी पर हमला, कहा तानाशाही से नहीं चलता लोकतंत्र


2018 में पूरा होना था निर्माण कार्य

लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर महिला और बाल चिकित्सालय वार्ड बनाने के लिये सरकार ने 2017 में 7 करोड़ 47 लाख रुपये मंजूर किये थे। कार्यदायी संस्था को अब तक 5 करोड़ 70 लाख रुपये मिल चुके हैं। 65 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है, लेकिन पूरा पैसा नहीं मिलने के चलते तय समय 2018 तक निर्माण कार्य पूरा नहीं हो सका।

इसे भी पढ़ें- भीम आर्मी मुखिया चंद्रशेखर की पुलिस से झड़प, बोले उतारूंगा सत्ता का नशा


कौन हैं आराधना मिश्रा

आराधना मिश्रा 'मोना' वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) की बेटी हैं। वह अपने पिता की परंपरागत सीट प्रतापगढ़ के रामपुर खास विधानसभा (Rampur Khas) क्षेत्र से विधायक हैं। इसके अलावा उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधायक मंडल दल की नेता भी हैं।

By Sunil Somvanshi

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned