scriptमोदी लहर में जीते सांसद ने मंच से गाया ऐसा गाना, एक-एक बोल पर समर्थक करते रहे फायरिंग, वीडियो VIRAL | MP Harivansh Singh Sang a Song and Supporters Firing in Marriage | Patrika News

मोदी लहर में जीते सांसद ने मंच से गाया ऐसा गाना, एक-एक बोल पर समर्थक करते रहे फायरिंग, वीडियो VIRAL

locationप्रतापगढ़Published: Nov 13, 2018 04:36:59 pm

अब प्रशासन ने कसा शिकंजा, फायरिंग करने वाले के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, समर्थक फरार।

Harivansh Singh

सांसद हरिवंश सिंह

प्रतापगढ़. कहते हैं कि जिसे जितना अधिक पावर मिलता है उतनी ही बड़ी जिम्मेदारी भी साथ मिलती है। पर हमारे नेता इसे नहीं मानते। आए दिन पावर का प्रदर्शन और गलत इस्तेमाल करने की खबरें आती रहती हैं। ऐसी ही एक खबर यूपी के प्रतापगढ़ जिले से आयी है जहां मोदी लहर में जीते सत्ताधारी सांसद जी ने मंच पर गाना गाया और उनके समर्थक गाने पर फायरिंग करते रहे। वीडियेा वायरल होने के बाद पुलिस नींद से जागी है और अब मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
 

महफिल शबाब पर थी, साज-ओ-आवाज से माहौल में मस्ती छायी थी। इसी मस्ती में प्रतापगढ़ से अपना दल के सांसद कुंवर हरिवंश सिंह खुद को रोक नहीं सके और मंच पर चढ़ गए। गाने का पुराना शौक जाग गया तो माइक हाथ में लिया। गाना शुरू किया तो महफिल में हर तरफ तालियां बजने लगीं और वाह-वाह होने लगी। सांसद जी और गदगद हुए तो सुर लगाकर गीत गाने लगे। नेता गा रहा हो और समर्थक चुपचाप बैठा रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता। समर्थक जोश में मंच पर चढ़ गए और सांसद जी जैसे-जैसे गाते रहे समर्थक भरी महफिल में फायरिंग करते रहे। न तो सांसद जी ने खुद समर्थक को समझाया और न ही किसी ने बताया कि यह गैर कानूनी है। यह एक निजी समारोह था, जिसमें सांसद जी ने पहुंचकर चार चांद लगा दिया था।
बाद में सांसद जी के गाने का वीडियो वायरल हुआ तो उसमें फायरिंग का वीडियो भी शामिल हो गया। एसपी देव रंजन ने इस मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी। सीओ सिओ सिअी ने रिपोर्ट एसपी को सौंपी, जिसके बाद फायरिंग करने वाले समर्थक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। फिलहाल आरोपी समर्थक फरार है। पुलिस का कहना है कि वह इस ममले में दूसरे पहलुओं पर भी जांच कर रहे हैं।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो