scriptट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, मचा हड़कंप | One Young man Died In Road Accident News in hindi | Patrika News

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, मचा हड़कंप

locationप्रतापगढ़Published: Jul 12, 2018 11:02:22 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

लोगों ट्रक चालक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, किया पुलिस के हवाले

Road Accident

सड़क दुर्घटना

प्रतापगढ़. संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के गोदांही गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार दोनों व्यक्ति काफी दूर जा गिरे और गंभीर रुप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को संग्रामगढ़ के सीएचसी अस्पताल में भिजवाया जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। उधर गुस्साएं लोगों ने घटना के बाद ट्रक लेकर भाग रहे चालक का पीछा किया तो वह ट्रक छोड़कर भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को थाने ले गई। राम आसरे की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर मिथलेश कुमार निर्मल 45 वर्ष के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में रोना पिटना मच गया।

बता दें कि संग्रामगढ थाना क्षेत्र के दखवापुर गांव निवासी राम आसरे निर्मल (68) मुंबई में रहता था। उसके साथ महेशगंज थाना क्षेत्र के रायगढ़ का एक व्यक्ति भी रहता था। 1सोमवार की शाम वह मुंबई से घर के लिए निकला तो साथ रहने वाले व्यक्ति ने उसके साथ परिजनों के लिए कुछ सामान भेज दिया। राम आसरे बुधवार की सुबह घर पहुंचा और दोपहर में अपने बेटे मिथिलेश कुमार निर्मल (45) के साथ बाइक से रायगढ़ निवासी परिचित के यहां सामान देने जा रहा था।
Road Accident
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो