scriptप्रतापगढ़ में व्यापारी की गोली मारकर हत्या, घटना से आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम | People protest after businessman murder in Up Pratapgarh | Patrika News

प्रतापगढ़ में व्यापारी की गोली मारकर हत्या, घटना से आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

locationप्रतापगढ़Published: May 14, 2019 09:28:15 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है ।

Murder in pratapgarh

प्रतापगढ़ में हत्या

प्रतापगढ़. पट्टी चौक थाना क्षेत्र में स्वर्णकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई । घटना से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को जमकर हंगामा किया। व्यापारियों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया । व्यापारियों ने हत्यारों की गिरफ्तारी और परिवार के लिये मुआवजा और सुरक्षा की मांग करते हुए धरना दिया । इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है ।

पट्टी बाजार के समस्त व्यवसाई एकजुट होकर बाजार की सारी दुकानें बंद कर दी और आंदोलन करने के लिए एकजुट हो गए। मौके की नजाकत को भांपते हुए पुलिस अधीक्षक एस आनन्द ने घटनास्थल पर कोई अनहोनी न हो इसके लिए पीएसी बल समेत कई थानों की फोर्स भी लगा दी गई । परिजन सीएम योगी आदित्यनाथ को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस भी पीछे हट गई। परिजनों को मनाने में पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

पट्टी कोतवाली इलाके के डेढूआ इलाके में मंगलवार शाम सदहा बाजार में स्थित दुकान से घर लौटते हुए स्वर्णकार की बेटे गंगा को बदमाशों ने गोली मार दी थी, जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था ।
BY- SUNIL SOMVANSHI

ट्रेंडिंग वीडियो