LIVE: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला कहा कांग्रेस सिर्फ वोट काटने के लिए लड़ रही है चुनाव

राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

By: sarveshwari Mishra

Updated: 04 May 2019, 01:24 PM IST

प्रतापगढ़. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के प्रतापगढ़ में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे। उन्होंने प्रतापगढ़ के जीजीआइसी के ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी प्रत्याशियों का अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने चार चरण के चुनाव में तय कर दिया है कि रिजल्ट क्या आने वाला है।

 

उत्तर प्रदेश की जनता का मेरा बहुत-बहुत धन्यवाद। उत्तर प्रदेश का जितना धन्यवाद करूं उतना कम है। आपका यह प्यार यह आशीर्वाद मुझे गदगद कर देता है मैं आपका हृदय से आभारी हूं। सपा ने बहन जी को ऐसा धोखा दिया है, जो उन्हें समझ में नहीं आ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में रैली की। प्रधानमंत्री ने कहा कि सपा ने बहनजी को धोखे में रखा और गठबंधन कर बसपा प्रमुख मायावती का फायदा उठा लिया।

 

पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस का तो हाल ही अजब है। कांग्रेस के वोट कटवा वाले बयान पर कहा कि यह कांग्रेस का कितना पतन हो गया इसका जीता जागता सबूत है। कहा कि कांग्रेस ने झूठ का एक पुलिंदा बना दिया है और नाम दे दिया है राफेल। मुझे पानी पी पीकर गालियां देने कर नहीं कामयाब नहीं हुए तो मेरी छवि को धूमिल करने की कोशिश की। नामदार कान खोलकर सुल लो ये मोदी सोने की चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ है, भारत मां का धूल फांक कर पला बढ़ा है।

 

पीएम मोदी ने कहा कि न मैं गिरा न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे। मजबूरी और महामिलावटी पंजा बहुत खतरनाक है। जो पार्टी पहले चरण के मतदान से पहले खुद को प्रधानमंत्री पद की दावेदार बता रही थी, वो अब ये मानने लगी है कि हम तो यूपी में सिर्फ वोट काटने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

 

प्रतापगढ़ के जीआइसी के ग्राउंड में सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के आगमन से पहले ही मंच संभाल लिया था।

pm modi PM Narendra Modi
sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned