मतदाताओं ने किया वोट बहिष्कार तो पुलिस ने जबरन दिलवाया वोट, युवकों और महिलाओं को भी पीटा

मतदाताओं ने किया वोट बहिष्कार तो पुलिस ने जबरन दिलवाया वोट, युवकों और महिलाओं को भी पीटा
ग्रामीणों का प्रदर्शन

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: May, 12 2019 03:53:21 PM (IST) | Updated: May, 12 2019 04:26:58 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

ग्रामीणों ने रास्ते की मांग को लेकर था वोट बहिष्कार

प्रतापगढ़. लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान के दौरान प्रतापगढ़ लोकसभा सीट पर जमकर हंगामा हुआ । विश्वनाथगंज विधानसभा के लढ़वत पोलिंग बूथ पर वोटरों ने मतदान का बहिष्कार का ऐलान किया तो प्रशासन का गुस्सा फूट पड़ा । ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस बल ने जमकर तांडव मचाया और महिलाओं और युवकों के साथ मारपीट की और जबरन लोगों से वोट दिलवाया। घटना के बाद इलाके के लोगों का गुस्सा भी फूट पड़ा ।

 

यह भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव से पहले सपा- बसपा के कई कार्यकर्ता इस दल में हुए शामिल, इस लोकसभा सीट पर बदल गया समीकरण

 

 

मिली जानकारी के अनुसार विश्वनाथगंज विधानसभा में ग्रामीणों ने रास्ते की मांग को लेकर वोटों को बहिष्कार किया था, लोगों का कहना है कि प्रशासन के लोगों ने उसके साथ मारपीट की और जबरन पोलिंग बूथ पर ले जाकर अठारह वोट दिलवा दिये।

 

 

प्रतापगढ़ जिले में 3:00 बजे तक मतदान

विश्वनाथगंज विधानसभा - 41. 43%

पट्टी विधानसभा -43. 64 %

रानीगंज विधानसभा 45. 75%

प्रतापगढ़ विधानसभा - 45. 20%

रामपुर खास विधानसभा- 43%

कुल मतदान प्रतिशत -43. 34%

 

BY- SUNIL SOMVANSHI

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned