अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा, पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार

अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा, पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार
अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा, पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार

Ashish Kumar Shukla | Publish: Jul, 26 2019 09:54:27 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

खुलासा करने वाली टीम को पांच हजार रूपये का नकद ईनाम भी दिया गय़ा है

प्रतापगढ़. जिले की पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा करते हुए पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनके पास से एक रिवाल्वर 10 तमंचा भारी मात्रा में कारतूस के साथ ही असलहा बनाने के कई उपकरण भी पाए गये हैं। एसपी ने पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दिया। साथ ही खुलासा करने वाली टीम को पांच हजार रूपये का नकद ईनाम भी दिया गय़ा है।

मुखबिर से जेठवारा पुलिस को सूचना मिली की भगवानपुर गांव के पास एक जर्जर भवन में कई शातिर अवैध असला तैयार करने का काम करते हैं। जानकारी ये भी मिली कि इन बदमाशों के बनाये असलहे भारी तादात में जिले और जिले के बाहर सप्लाई की जाती है। सूचना के बाद जेठवारा के थानाध्यक्ष की अगुवाई में पहुंची टीम ने मकान को चारों तरफ से घेर लिया औऱ शातिर बदमाशों को बाहर निकलने को कहा। पुलिस से खुद को घिरा जानने के बाद बदमाश बाहर नहीं निकल सके। इन्हे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ये पुराने समय से इस धंधे में लिप्त थे और इस गिरोह में कई बड़े लोगों का भी हाथ है। जिसका खुलासा जल्द किया जायेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned