scriptदोस्त को अपने कमरे में ले जाते ही आयी गोली चलने की आवाज, दिल दहला देने वाला था अंदर का नजारा | Police Disturb after Mysterious Murder in Pratapgarh | Patrika News

दोस्त को अपने कमरे में ले जाते ही आयी गोली चलने की आवाज, दिल दहला देने वाला था अंदर का नजारा

locationप्रतापगढ़Published: Oct 18, 2018 02:11:18 pm

प्रतापगढ़ में एक मर्डर ने बढ़ायी पुलिस की उलझनें, परिवार कह रहा कुछ और पर पुलिस को आशंका किसी और चीज की।

Murder

हत्या

प्रतापगढ. यूपी के प्रतापगढ़ जिले के खेमसरी गांव निवासी शिवशंकर वर्मा की बुधवार की रात 10 बजे के आस-पास उनके कमरे में ही आत बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सीने व कान के पास दो गोलियां मारी गयीं जिससे उनकी मौत हो गयी और हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर कमरे से भाग निकला, ऐसा खुद घरवावलों ने पुलिस को बताया है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। हत्या की जानकारी के बाद एसपी और एएपी लालगंज पहुंचे। सीओ के मुताबिक मामला जमीन विवाद से भी जुड़ा हो सकता है और आरोपी कोई पारिवारिक व्यक्ति भी हो सकता है।
बताया गया है कि लालगंज कोतवाली के ग्रामसभा खेमसरी गांव निवासी शिवशंकर वर्मा लालगंज कस्बे में एक दुकान पर कम्प्यूटर ऑपरेटर था। परिजनों के मुताबिक बुधवार रात करीब 10 बजे वह किसी व्यक्ति के साथ घर आया और अपने कमरे में चला गया। अंधेरे के चलते बाहर चारपाई पर लेटा बड़ा भाई व बरामदे में लेटी उसकी मां उसके साथ घर के अंदर गए व्यक्ति को पहचान नहीं सके। कुछ देर बाद घर के अंदर से गोली चलने की आवाज पर लोग दौड़े। इसी दौरान शिवशंकर के साथ आया व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाते तेजी से घर के बाहर निकला और अंधेरे में कही भाग गया।
इधर घर के लोग भागकर कमरे में पहुंचे तो कुर्सी पर खून से लथपथ शिवशंकर को देख सन्न रह गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सीओ ओपी द्विवेदी, कोतवाल अंगद राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को सीएचसी लालगंज भेजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था। वह अविवाहित था और अपने सबसे बड़े भाई रमाशंकर व मां के साथ रहता था। एक भाई उमाशंकर बाहर नौकरी करता है और एक भाई कुछ वर्ष पहले किसी बात के चलते घर छोड़कर कही चला गया।
घटना को लेकर पारिवारिक जमीन के विवाद की भी चर्चा रही कि बीते माह मृतक ने अपनी मां के नाम की कुछ जमीन अपने नाम करा लिया था। सीओ के मुताबिक जमीन के विवाद में हत्या की आशंका है। आरोपी कोई पारिवारिक व्यक्ति भी हो सकता है। मामले की जांच की जा रही है।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो