scriptआनलाइन आर्डर कर डिलिवरी ब्वाय से सामान लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा | police reveling robbery case arrested three person in pratapgarh | Patrika News

आनलाइन आर्डर कर डिलिवरी ब्वाय से सामान लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

locationप्रतापगढ़Published: Dec 31, 2018 05:30:38 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

एक महीने के बाद पुलिस को मिली कामयाबी

up news

आनलाइन आर्डर कर डिलिवरी ब्वाय से सामान लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

प्रतापगढ़. जिले की पुलिस को सोमवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है जो पहले आनलाइन सामान की खरीद करता था। फिर सामान डिलिवर करने वाले लड़के से लूट कर फरार हो जाते थे। सोमवार को पुलिस ने इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है।
बतादें कि लगभग एक महीने पूर्व इस गिरोह ने रैयापुर गांव में सामान मंगवाया था। खरीद गये सामानों का भुगतान सामान मिलने के बाद किया जाना था। लेकिन जैसे ही कंपनी का कर्मचारी सामान देने पहुंचा वहां मौजूद गिरोह के सदस्यों ने उससे लूट कर लिया। इतना ही नहीं उसे मारपीट कर वहां से फरार हो गये।
कंपनी के पीड़ित कर्मचारी की तरफ से मामले में तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया था। मुखबिर की सूचना के बाद कुंडा कोतवाल अवधेश मिश्रा की अगुवाई में टीम ने गिरोह के तीन सदस्यों को कोतवाली के पहाडपुर बनोही गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये बदमाशों में हिमांशु सिंह, देवराज उर्फ लकी सिंह उत्कर्ष उर्फ रिंकू सिंह से पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है। इनके पास से मोबाइल, घड़ी, मंहगे जूते, कपड़े समेत लाखों का सामान बरामद किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो