scriptपुलिस ने 25 हजार के ईनीमी मेहंदी उर्फ नौशाद को गिरफ्तार किया | pratapgarh police arrested criminal nashad | Patrika News

पुलिस ने 25 हजार के ईनीमी मेहंदी उर्फ नौशाद को गिरफ्तार किया

locationप्रतापगढ़Published: Jan 06, 2019 11:12:08 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने नौशाद को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है

news

पुलिस ने 25 हजार के ईनीमी मेहंदी उर्फ नौशाद को गिरफ्तार किया

प्रतापगढ़. जिले के भूल भुलैया इलाके में बीते दिनों एसओजी और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ के बाद फरार हुए 25,000 के इनामी अपराधी मेहंदी उर्फ नौशाद को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।
बतादें कि स्वाट टीम के प्रभारी सियाराम वर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि अचलपुर के पास 25 हजार का ईनीमी मेहंदी उर्फ नौशाद और उसके कुछ साथी किसी बड़ी वारदात को अंदाम देने की फिराक में हैं। सूचना के बाद ही तैयारी के साथ पहुंची टीम ने मेहंदी उर्फ नौशाद पुत्र मुस्ताक निवासी दहिलामऊ को तमंचा व कारतूस के साथ दबोच लिया। पुलिस का मानना है कि अब इसके सहारे कई अन्य लोगों को भी गिरफ्तारी पुलिस जल्द कर सकती है।
क्या था मामला

बतादें कि कुछ दिन पहले ही जेल वार्डन के हत्या मामले में पुलिस की टीम शूटरों को पकड़ने के लिए भुलियापुर पहुंची थी कि अचानक पुलिस और बदमाशों का सीधा आमना-सामना हो गया था। इतना ही नहीं पुलिस को धता बताते हुए बदमाश आसानी से फरार हो गए थे। जिससे पुलिस के इकबाल को खुले तौर पर चुनौती मिली थी। तब से ही फरार हुए अपराधियों को पकड़ने के लिए एसओजी व सर्विलांस टीम लगी थी। तभी मुखबिर की सटीक सूचना पर एसओजी के प्रभारी सियाराम वर्मा व उनकी टीम ने रविवार को नौशाद को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो