scriptप्रतापगढ़ में आज होगा बाहुबलियों का जमावड़ा, राजा भइया के अलावा पहुंचेंगे ये बाहुबली | Raja Bhaiya and Dhananjay Singh Media Briefing in Pratapgarh Same day | Patrika News

प्रतापगढ़ में आज होगा बाहुबलियों का जमावड़ा, राजा भइया के अलावा पहुंचेंगे ये बाहुबली

locationप्रतापगढ़Published: Nov 24, 2018 02:06:07 pm

राजा भइया अपनी पार्टी को लेकर मीडिया के सामने कर सकते हैं कुछ बड़ा ऐलान।

Raja Bhaiya and Dhananjay Singh

राजा भैया और धनंजय सिंह

प्रतापगढ़. बाहुबली विधायक राजा भइया के पार्टी बनाने की खबरों के बीच शनिवार को प्रतापगढ़ में दो बाहुबलियों का जमावड़ा होगा। कुंडा के विधायक राजा भइया प्रतापगढ़ के प्रताप सदन में पत्रकारों से बात कर कुछ नया धमाका करेंगे। वह अपनी पार्टी से जुड़ी कोई महत्वपूर्ण जानकारी मीडिया के साथ साझा कर सकते हैं। एक तरफ राजा भइया होंगे तो दूसरी ओर शहर के सदर बाजार स्थित निजी आवास पर जौनपुर के पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह भी मीडिया से रूबरू होंगे। धनंजय सिंह आगामी लोकसभा चुनाव प्रतापगढ़ से लड़ सकते हैं इस बात की अटकलें लगायी जा रही हैं।
दोनों बाहुबलियों के प्रतापगढ़ में एक ही दिन रहने से जिले के सियासी गलियारे में चर्चा का बाजार गर्म हो गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि राजा भइया की नई पार्टी जनसत्ता दल में विभिन्न दलों के सवर्ण नेता और कई अन्य बड़े नेता शामिल हो सकते हैं। इन चर्चाओं को लेकर राजनैतिक पार्टियां भी चिंतित हैं कि आखिर कौन से नेता हैं जो राजा भैया की पार्टी ज्वाइन करेंगे। उधर प्रतापगढ़ में पहुंचकर धनंजय सिंह का पत्रकार वार्ता करना भी सियासी पंडितों को सोच में डाल रहा है। अगर अटकलें सच हुईं और धनंजय सिंह प्रतापगढ़ से चुनाव में कूदे तो यहां के सियासी समीकरण में बड़ा उथल-पुथल होगा।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो