scriptराजा भैया की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विनोद सरोज को जान से मारने की धमकी का वीडियो वायरल | Raja Bhaiya Close MLA Vinod Saroj Death Threat Video Viral | Patrika News

राजा भैया की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विनोद सरोज को जान से मारने की धमकी का वीडियो वायरल

locationप्रतापगढ़Published: Jan 18, 2020 05:08:28 pm

.

Vinod Saroj

विनोद सरोज

प्रतापगढ़. बाहुबली विधायक राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल के प्रदेश अध्यक्ष को गोली मारने की धमकी देने वाला एक वीडियो वायरल हुआ है। बाबागंज विधानसभा से विधायक और राजा भैया के करीबी कहे जाने वाले विनोद सरोज को धमकी देने का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में चर्चा के दौरान विधायक विनोद सरोज को जान से मारने की धमकी देते हुए कोई सुनायी दे रहा है। विनोद सरोज लगातार तीसरी बार बाबागंज से विधायक चुने गए हैं। बाबागंज विधानसभा क्षेत्र के राजा भैया के कुंडा से सटा हुआ है।
तीन दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो बाबागंज क्षेत्र का है। वीडियो में दिखायी दे रहा है कि अलाव तापते हुए चर्चा के दौरान धमकी दी जा रही है। हालांकि अभी तक इस बाबत कोई शिकायत नहीं दर्ज करायी गयी है, लेकिन विधायक को धमकी देने वाला यह वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। बताते चलें कि बाबा सरोज राजा भैया के बेहद करीबी हैं और लगातार तीसरी बार विधायक चुने गए हैं।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो