scriptनिकाय चुनाव के ठीक पहले राजा भइया ने किया यह काम | Raja Bhaiya Distribute Prize Municipal Election Hindi News | Patrika News

निकाय चुनाव के ठीक पहले राजा भइया ने किया यह काम

locationप्रतापगढ़Published: Nov 07, 2017 08:11:58 pm

प्रतापगढ़ की कुण्डा सीट से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भइया ने कुण्डा में एक कार्यक्रम में लिया हिस्सा।

Raja Bhaiya

राजा भइया

प्रतापगढ़. यूपी में इन दिनों निकाय चुनाव की धूम है। भाजपा, सपा, बसपा और कांग्रेस इसे भी यूपी चुनाव की तर्ज पर प्रतिष्ठा का सवाल बनाकर लड़ रही हैं। ऐसे में यूपी की राजनीति के सबसे अहम चेहरे राजा भइया का जिक्र न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। पर निकाय चुनाव में राजा भइया का कौन सा कैंडिडेट मैदान में है। राजा भइया किसे चुनाव लड़ा रहे हैं। ये भी एक सवाल है। इधर राजनीतिक गलियारों में ये सवाल उठ रहे हैं तो दूसरी ओर राजा अपने क्षेत्र में दूसरे कामों में ही व्यस्त हैं।

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बी एन सिंह के निर्देशन में जिले के कुन्डा में बालक्रीड़ा प्रतियोगिता की शुरुआत हो गयी। विकासखण्ड कुण्डा में बालक्रीड़ा प्रतियोगिता का उद्घाटन जहाँ खण्ड शिक्षा अधिकारी सुनील कुमार व जिला व्यायाम शिक्षक रामकुमार सिंह ने किया वहीँ समापन समारोह में मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व कुण्डा के निर्दल विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया ने क्रीड़ा प्रतियोगिता के प्रतिभागी छात्रों को पुरस्कार वितरित कर उत्साहबर्धन किया।
Raja Bhaiya Distribute Prize
राजा भइया ने कुण्डा में बच्चों की स्पोर्ट्स प्रतियोगिता के विजेताओंं को बांटे पुरस्कार। IMAGE CREDIT: Patrika
 

इस अवसर पर पूर्व मंत्री राजा भैया ने कहा कि खेल से बच्चों के शारीरिक व मानसिक प्रतिभा का विकास होता है साथ ही उनमे दबी प्रतिभाओ का खुलकर प्रदर्शन करने का मौका मिलता है। बालक्रीड़ा प्रतियोगिता में जूनियर के 12 बालक व 10 बालिकाएं व प्राथमिक के कुल 29 बच्चों ने अपनी प्रतिभा का अनूठा प्रदर्शन किया।
क्रीड़ा प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में पीटीआई विहार राजीव सिंह व सुदीप पाण्डेय सण्डवा चन्द्रिका रहे ।मुख्य निर्णायक जिला व्यायाम शिक्षक राम कुमार सिंह रहे। क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन कुण्ड के प्राथमिक विद्यालय शहाबपुर में सम्पन्न हुआ।

इस मौके पर कुण्डा अध्यक्ष व माण्डलिक मंत्री अनिल कुमार पाण्डेय, मंत्री राघवेंद्र पाण्डेय, व्यायाम शिक्षक संजीव शुक्ला,सुशील कुमार तिवारी अध्यक्ष कालाकांकर, राजेश चंद्र पाण्डेय रामपुर संग्रामगढ़, अरुणपति मिश्र बाबागंज, पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष सुशील कुमार शुक्ला प्रमुख रूप में मौजूद रहे।
by SUNIL SOMVANSHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो