निकाय चुनाव के ठीक पहले राजा भइया ने किया यह काम

निकाय चुनाव के ठीक पहले राजा भइया ने किया यह काम

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Nov, 07 2017 08:11:58 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

प्रतापगढ़ की कुण्डा सीट से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भइया ने कुण्डा में एक कार्यक्रम में लिया हिस्सा।

प्रतापगढ़. यूपी में इन दिनों निकाय चुनाव की धूम है। भाजपा, सपा, बसपा और कांग्रेस इसे भी यूपी चुनाव की तर्ज पर प्रतिष्ठा का सवाल बनाकर लड़ रही हैं। ऐसे में यूपी की राजनीति के सबसे अहम चेहरे राजा भइया का जिक्र न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। पर निकाय चुनाव में राजा भइया का कौन सा कैंडिडेट मैदान में है। राजा भइया किसे चुनाव लड़ा रहे हैं। ये भी एक सवाल है। इधर राजनीतिक गलियारों में ये सवाल उठ रहे हैं तो दूसरी ओर राजा अपने क्षेत्र में दूसरे कामों में ही व्यस्त हैं।


जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बी एन सिंह के निर्देशन में जिले के कुन्डा में बालक्रीड़ा प्रतियोगिता की शुरुआत हो गयी। विकासखण्ड कुण्डा में बालक्रीड़ा प्रतियोगिता का उद्घाटन जहाँ खण्ड शिक्षा अधिकारी सुनील कुमार व जिला व्यायाम शिक्षक रामकुमार सिंह ने किया वहीँ समापन समारोह में मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व कुण्डा के निर्दल विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया ने क्रीड़ा प्रतियोगिता के प्रतिभागी छात्रों को पुरस्कार वितरित कर उत्साहबर्धन किया।

 

Raja Bhaiya Distribute Prize
राजा भइया ने कुण्डा में बच्चों की स्पोर्ट्स प्रतियोगिता के विजेताओंं को बांटे पुरस्कार। IMAGE CREDIT: Patrika

 

इस अवसर पर पूर्व मंत्री राजा भैया ने कहा कि खेल से बच्चों के शारीरिक व मानसिक प्रतिभा का विकास होता है साथ ही उनमे दबी प्रतिभाओ का खुलकर प्रदर्शन करने का मौका मिलता है। बालक्रीड़ा प्रतियोगिता में जूनियर के 12 बालक व 10 बालिकाएं व प्राथमिक के कुल 29 बच्चों ने अपनी प्रतिभा का अनूठा प्रदर्शन किया।
क्रीड़ा प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में पीटीआई विहार राजीव सिंह व सुदीप पाण्डेय सण्डवा चन्द्रिका रहे ।मुख्य निर्णायक जिला व्यायाम शिक्षक राम कुमार सिंह रहे। क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन कुण्ड के प्राथमिक विद्यालय शहाबपुर में सम्पन्न हुआ।


इस मौके पर कुण्डा अध्यक्ष व माण्डलिक मंत्री अनिल कुमार पाण्डेय, मंत्री राघवेंद्र पाण्डेय, व्यायाम शिक्षक संजीव शुक्ला,सुशील कुमार तिवारी अध्यक्ष कालाकांकर, राजेश चंद्र पाण्डेय रामपुर संग्रामगढ़, अरुणपति मिश्र बाबागंज, पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष सुशील कुमार शुक्ला प्रमुख रूप में मौजूद रहे।

by SUNIL SOMVANSHI

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned