राजा भइया ने कुण्डा में की जनसभा, कहा लोग प्रचार करने आते हैं, पर मैं आशीर्वाद लेने, आप तो जानते ही हैं

pratapgargh, uttar pradesh
राजा भइया ने कुण्डा में की जनसभा, कहा लोग प्रचार करने आते हैं, पर मैं आशीर्वाद लेने, आप तो जानते ही हैं

नामांकन के दूसरे ही दिन से राजा भइया ने शुरू कीं ताबड़तोड़ सभाएं।

प्रतापगढ़. नामांकन एक दिन बाद ही राजा भइया ने ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं शुरू कर दी हैं। उनके चुनाव प्रचार ने अचानक तेजी पकड़ ली है। न सिर्फ अपनी विधानसभा सीट कुण्डा बल्कि पड़ोसी की बाबागंज सीट के लिये भी प्रचार में जुटे हैं। कुण्डा तो उनकी खुदकी सीट है पर बाबागंज विधानसभा क्षेत्र का परिणाम भी उनकी नाक का सवाल है। उन्होंने रविवार को कुण्डा के बेधनगोपाल में एक जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने वहां मौजूद भीड़ से कहा लोग यहां प्रचार करने आते हैं। पर मैं आता हूं अपनी जनता का आशीर्वाद लेने के लिये। इस पर जनता में भी नारे लगने लगे  राजा भइया प्रदेश देखो कुण्डा की जनता आपके साथ है।





रविवार को राजा भइया की बेधन गोपाल में हुई जनसभा विशाल कही जा सकती है। इसमें भीड़ जुटी थी और राजा भइया भी अपने ही तेवर में थे। उन्होंने कहा कि जनता को ये बात पता है कि चुनाव के दौरान झूठे वादे करने के लिये तमाम प्रत्याशी कुण्डा आते हैं। पर जब वह हारकर वापस जाते हैं तो दोबारा यहां की जनता के बारे में सोचते तक नहीं। कभी उनसे मिलने और हाल जानने भी नहीं आए होंगे। यहां तक कि वो अपना मोबाइल नंबर भी बदल देते हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में विपक्ष के प्रत्याशी लोगों को बहला-फुसलाकर 10 से 20 हजार वोट तो ले गए पर दोबारा जनता का हाल तक जानने नहीं आए।





उन्होंने कहा कि ये कुण्डा है और यहां लोग उसी को वोट देते हैं, जिस पर उन्हें विश्वास होता है। जिसपर लोगों का विश्वास होता है। उन्होंने बेधन गोपाल के बाद विहार देवर पट्टी मेंभी सभा की। इस दौरान पूर्व सपा सांसद कौशाम्बी शैलेन्द्र कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ नौजवान खेल के लिए स्टेडियम बनाने की मांग कर रहे हैं। यदि ग्राम सभा की जमीन होगी तो स्टेडियम बनवाने का काम राजा भैया करेंगे। पूर्व सांसद ने कहा कि हम विदेशों में जाया करते थे। जब बताते थे कि कुण्डा विधानसभा बाबागंज विधानसभा क्षेत्र हमारे संदीय क्षेत्र में आता है। राजा भइया का नाम आते ही मुझे सम्मान मिलता था।




डॉ. कैलाश नाथ ओझा जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष उमाशंकर यादव जिला पंचायत सदस्य प्रफुल्ल सिंह डब्बू, हनुमान प्रसाद पांडेय एडवोकेट, प्रमुख विहार अनुभव यादव गोटू मोदी, तूफान सिंह विपिन सिंह हरिश्चन्द्र पटेल, संगम लाल गुप्ता प्रधान सपा उपाध्यक्ष छवि नाथ यादव राजेश शर्मा जगदेव युवा नेता सुमित सिंह राजा पुर राजू तिवारी दाता दीन प्रधान प्यारे यादव सन्तोष मिश्रा राम सुन्दर शाश्वती  ज्ञानेंद्र सिंह आलोक सिंह सलीम धीरेन्द्र लल्ला तिवारी तुफान सिंह विपुल निश्चल पाण्डेय सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned