scriptUP की 40 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी ये पार्टी, सपा-बसपा, भाजपा के होश उड़े | Raja Bhaiya Jansatta Dal Fight on 40 Lok Sabha Seat in UP | Patrika News

UP की 40 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी ये पार्टी, सपा-बसपा, भाजपा के होश उड़े

locationप्रतापगढ़Published: Mar 11, 2019 07:50:03 pm

पॉलिटिकल लीडरपॉलिटिकल लीडरकार्यकारिणि की बैठक में हुई कैंडिडेट लिस्ट पर चर्चा।

political Leader

पॉलिटिकल लीडर

प्रतापगढ़. 2019 के लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही सभी पार्टियां अपने अपने प्रत्याशियों की लिस्ट फाइनल करने में जुट गयी हैं। उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर प्रत्याशी फाइनल करने में सभी दल खास सावधानी बरत रहे हैं। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन और प्रियंका गांधी की पॉलिटिक्स में इंट्री से मजबूत कही जा रही कांग्रेस को देखते हुए बीजेपी की कैंडिडेट लिस्ट भी जातीय समीकरण को साधेगी। पर कुछ छोटे दल गठबंधन और इन बड़ी पार्टियों के लिये मुसीबत बनने वाली हैं। राजा भइया की पार्टी जनसत्ता दल बड़ी मुसीबत खड़ी करने की तैयारी है।
Jansatta Dal
 

जनसत्ता दल ने ऐलान कर दिया है कि वह यूपी की 40 सीटों पर दमदारी से चुनाव लड़ेगी। एक बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और डॉ. केएन ओझा ने बताया है कि समान विचारधारा वाले दलों से गठबंधन के दरवाजे अब भी खुले हैं। हालांकि उन्होंने यह साफ किया की जनसत्ता दल मजबूती से चुनाव लड़ेगा। बताया कि कार्यकारिणी की बैठक की गयी है। इसमें टिकट को लेकर भी चर्चा की गयी। बैठक में विधायक विनोद सरोज, जिल पंचायत अध्यक्ष उमाशंकर यादव समेत सैकड़ों पंचायत प्रतिनिधि मौजूद रहे।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो