सामने आया राजा भइया की नई पार्टी का नाम!, बधाई देने वालों का लगा तांता

सामने आया राजा भइया की नई पार्टी का नाम!, बधाई देने वालों का लगा तांता

Rafatuddin Faridi | Publish: Oct, 11 2018 09:55:31 AM (IST) | Updated: Oct, 11 2018 11:24:05 AM (IST) Allahabad, Uttar Pradesh, India

‘राजा भइया’ पेज से शेयर की गयी नई पार्टी के नाम की फोटोज।

प्रतापगढ़. यूपी की सियासत के सुपर स्टार राजा भइया नई पार्टी बनाने जा रहे हैं अब यह तकरीबन तय हो गया है। उनकी ओर से चुनाव आयोग में नई पार्टी के गठन की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। सूत्रों की मानें तो राजा भइया की ओर से एफिडेविट भी जमा कराया जा चुका है। 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले राजा भइया के पार्टी बनाने की खबर से सपा, भाजपा समेत सभी दलों में हड़कम्प मचा हुआ है। इस बीच राजा भइया की पार्टी का नाम सामने आया है।

 

राजा भइया की पार्टी के नाम का पोस्ट देखने के लिये क्लिक करें

 

Raja Bhaiya

 

यूपी की सियासत में जीत के रिकॉर्ड बनाने वाले और कितनी विरोधी लहर हो हर बार ज्यादा वोटों से जीतने वाले राजा भ्इया अब निर्दल नहीं रहेंगे। अब तक वह निर्दल रहकर सपा की सरकार में मंत्री बने रहे पर अब उनकी अपनी पार्टी होगी जिसके बैनर तले वह न सिर्फ चुनाव लड़ेंगे बल्कि दूसरे दलों के लिये मुसीबत भी खड़ी करेंगे। इस बीच राजा भइया की पार्टी का नाम सामने आया है। ‘राजा भइया’ नाम के एक फेसबुक पेज से बाकायदा राजा भइया की पार्टी के नाम का पोस्टर वायरल किया गया है।

 

इस पेज पर राजा भइया की पार्टी का नाम ‘जनसत्ता पार्टी’ बताया जा रहा है। 13 घंटे पहले राजा भइया की फोटो के साथ ऊपर ‘जनसत्ता पार्टी’ लिखा हुआ पोस्टर इस पर पोस्ट किया गया है। यह पोस्टर अब तक 439 बार शेयर हो चुका है जबकि इस पर 329 लोगों ने कमेंट किया है ओर 2,400 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके ठीक बाद दूसरी पोस्ट में राजस्थानी पगड़ी बांधे राजा भइया की फोटो पोस्ट कर उन्हें नई पार्टी के गइन की बधाई दी गयी है।

 

इस पोस्ट को 3,500 से अधिक ने लाइक, जबकि 820 ने शेयर किया है और 562 कमेंट आए हैं। इसके अलावा और कई फोटो पोस्ट कर नई पार्टी के गठन की बधाइयां दी गयी हैं। हालांकि यह राजा भइया का आधिकारिक फेसबुक पेज है या नहीं इसकी पुष्टी नहीं की जा सकती। इस पेज को 53 हजार 215 लोग लाइक और 54 हजार 713 लोग फॉलो करते हैं।

By Sunil Somvanshi

Ad Block is Banned