scriptराजा भैया ने कौशांबी और प्रतापगढ़ के बाद यूपी की इन सीटों पर भी प्रत्याशी उतारने का किया ऐलान | Raja bhaiya Party will fight on thirteen Loksabha seat in Up | Patrika News

राजा भैया ने कौशांबी और प्रतापगढ़ के बाद यूपी की इन सीटों पर भी प्रत्याशी उतारने का किया ऐलान

locationप्रतापगढ़Published: Mar 27, 2019 04:38:33 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

राजा भैया ने कहा कि जल्द ही प्रत्याशियों का नाम ऐलान किया जायेगा।

Raja Bhaiya

राजा भैया

इलाहाबाद. प्रतापगढ़ और कौशांबी से उम्मीदवारों की घोषणा करने के बाद जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) ने 12 और लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। जनसत्ता दल लोकतांत्रिक यूपी के फ़तेहपुर, सीतापुर, बाँदा, हमीरपुर, जालौन, जौनपुर, मछलीशहर, बलिया, ग़ाज़ीपुर, सीतापुर, डुमरियागंज, बहराइच से प्रत्याशी उतारेगी। राजा भैया ने ट्वीट कर इसको लेकर जानकारी दी। अपने ट्वीट में राजा भैया ने कहा कि जल्द ही प्रत्याशियों का नाम ऐलान किया जायेगा।
https://twitter.com/Raghuraj_Bhadri/status/1110814020074946561?ref_src=twsrc%5Etfw
 

राजा भैया की पार्टी ने प्रतापगढ़ से अक्षय प्रताप गोपाल जी और कौशाम्बी से शैलेंद्र कुमार को लोकसभा चुनाव के लिये प्रत्याशी घोषित पहले ही कर चुकी है। मंगलवार को राजा भैया की पार्टी के बीजेपी से गठबंधन को लेकर खबर आई थी, मगर मंगलवार शाम बीजेपी ने प्रत्याशियों का ऐलान कर कौशांबी से विनोद सोनकर को टिकट दे दिया, जबकि राजा भैया की पार्टी कौशांबी से पहले ही प्रत्याशी घोषित कर चुकी थी । बुधवार को राजा भैया के इस घोषणा के बाद यूपी की कई सीटों पर समीकरण बदलने के आसार दिख रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो