राजा भइया इतनी गाड़ियों का काफिला लेकर पहुंचे डिप्टी CM कशव मौर्य के घर, लोग गिनते रह गए

राजा भइया इतनी गाड़ियों का काफिला लेकर पहुंचे डिप्टी CM कशव मौर्य के घर, लोग गिनते रह गए

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Oct, 13 2018 03:59:29 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 03:59:30 PM (IST) Kaushambi, Uttar Pradesh, India

डिप्टी सीएम के पिता के निधन के बाद पहुंचे थे राजा भइया, नई पार्टी बनाने के सवाल पर दिया ये रिएक्शन।

प्रतापगढ़. राजा भइया इन दिनों क्या कर रहे हैं। वो जो भी कर रहे हैं वो सियासी गलियारों और मीडिया में चर्चा का विषय बन जा रही है। यूपी की सियासत में राजा भइया का कद इतना बड़ा हो चुका है कि उनके मुंह से किसी का नाम निकल जाने भर से भी सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो जाता है। हालांकि सियासत में मुस्कुराहट के भी मायने होते हैं। ऐसे में इतने बड़े दिग्गज नेता की बातों के मायने निकाले जाएं तो यह कोई बड़ी बात नहीं। एक बार फिर राजा भइया अपनी नई पार्टी बनाने को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच अचानक ही वह शुक्रवार का करीब 60 गाड़ियों का काफिला लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के कौशाम्बी के सिराथू स्थित पैतृक आवास पहुंचे। वहां उन्होंने मौर्य के पिता को श्रद्धा सुमन अर्पित किये। केशव प्रसाद मौर्य के पिता का अभी हाल में ही निधन हुआ है।

 

 

पिता के निधन क बादी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री तक आए और अभी भी आने का सिलसिला जारी है। पर इस बीच सबसे ज्यादा चर्चा बना राजा भइया का अपने लाव लश्कर के साथ वहां पहुंचना। राजा भइया अपने स्टाइल के मुताबिक करीब 60 गाड़ियों के लम्बे-चौड़े काफिले के साथ सिराथू स्थित उनके आवास पर पहुंचे। उन्होंने परिवार को ढाढस बंधाया। इस दौरान स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती और कई विधायक व सांसद भी पहुंचे थे।

By Sunil Somvanshi

Ad Block is Banned