scriptहिस्ट्रीशीटर राजेश सिंह की मौत के बाद घर पहुंचे राजाभैया, कहा- परिवार को दिलाऊंगा इंसाफ  | raja bhaiya statement after rajesh singh murder in pratapgarh | Patrika News

हिस्ट्रीशीटर राजेश सिंह की मौत के बाद घर पहुंचे राजाभैया, कहा- परिवार को दिलाऊंगा इंसाफ 

locationप्रतापगढ़Published: Dec 14, 2016 04:45:00 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

राजाभैया के करीबी रहे राजेश सिंह की बम मारकर हुई थी हत्या 

raja bhaiya

raja bhaiya

प्रतापगढ़. जिले के कोडराजीत निवासी राजाभैया के करीबी रहे हिस्ट्रीशीटर राजेश सिंह की बम मारकर हत्या अब आग सी धधकती जा रही है। हिस्ट्रीशीटर रहे राजेश सिंह कि हत्या के बाद सूबे के मंत्री और कद्दावर नेता राजभैया मृतक राजेश सिंह के घर जाकर परिजनों से मिले। और लोगों को ढांढस बंधाया। कैबिनेट मंत्री राजा भैया ने परिजनों से मिलकर संवेदना जताई और परिवार को हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने का आश्वासन भी दिया। 

बता दें कि अज्ञात बदमाशों ने रविवार की राजाभैया के खास रहे राजेश सिंह पर पहले से घात अंधाधुंड फैायरिंग को के बाद बम से हमला कर दिया था। हमलावरों ने घयना को उस समय अंजाम दिया था जब 
जब वह अपने स्कार्पियो वाहन से गनर धीरज और ड्राइवर सोनू के साथ तिवारी महमदपुर से निमन्त्रण में शामिल होकर लौट रहे थे। गोली बारी और बमबारी में प्रधानपति की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसके गनर और ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गये थे। 

राजेश पर दो दर्जन से अधिक मुकदमें, 33 से अधिक जघन्य अपराध
राजा भैया के इस करीबी हिस्ट्रीशीटर राजेश सिंह के ऊपर अब तक प्रतापगढ़ से इलाहाबाद तक आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। जिसमें 33 जघन्य अपराध के मुकदमें दर्ज हैं। राजेश सिंह उर्फ टूटा पर दुष्कर्म और लूट तथा हत्या के ऐसे मुकदमें दर्ज हैं। प्रतापगढ़ में राजेश सिंह के डर से क्षेत्र में इनकी धमक थी। गांव वालों की माने तो राजेश सिंह का सियासी कद भी इसके भय और डर के कारण लगातार आस पास के क्षेत्रों में बढ़ता जा रहा था।

मौत के बाद प्रतापगढ़ में दहशत
राजेश सिह के घर मंत्री राजा भैया पहुंचे, न्याय का आश्वासन भी दिया पर जिले में इस मौत ने एक भय सा फैला दिया है लोगों की मानें तो कहीं भी बड़ी वारदात हो सकती है और लोगों को कुछ बड़े हमले का भय भी सता रहा है। 

राजाभैया ने कहा होगा न्याय
कोडराजीत पहुंचे राजाभैया के चेहरे पर साथी की हत्या का दुख साफ नजर आ रहा था। चेहरे पर इस बात को लेकर दुख झलक रहा था कि राजेश सिंह का साथ छोड़कर जाना राजा के लिए मजबूत डोर का टूट जाना है। पर राजाभैया ने परिवार को सांत्वना दिया साथ ही परिवार की मांग पर सीबीआई जांच कराने का आश्वासन भी दिया। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो