राजा भइया के करीबी  सपा नेताओं का अखिलेश के समर्थन में इस्तीफा

राजा भइया के करीबी  सपा नेताओं का अखिलेश के समर्थन में इस्तीफा

इस्तीफा देने वालों में सभी युवा नेता, सैकड़ों समर्थकों के इस्तीफे का दावा।

प्रतापगढ़. सपा में चल रहे घमासान और तकरीबन टूट की कगार पर पहुंची समाजवादी पार्टी के नेताओं में अब अखिलेश और मुलायम के गुट में नजर आने की होड़ सी लग गई है। बड़े नेता तो चुप हैं पर उनके समर्थक और युवा नेता व पदाधिकारी गुस्से में हैं और इस्तीफे की झड़ी लग गई है। प्रतापगढ़ में भी युवा सपाइयों में गुस्सा है। यहां राजा भइया के करीबी कहे जाने वाले समाजवाद पार्टी के नेताओं बड़ी तादाद में अपने समर्थकों के साथ इस्तीफा दे दिया है।




समाजवादी पार्टी में चल रही बाप बेटे की लड़ई प्रतापगढ़ में पहुंच गई है। यहां रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के करीबी कहे जाने वाले जिला उपाध्यक्ष छविनाथ सिंह, जिला महासचिव इरशाद सिद्दीकी व जिलाध्यक्ष छात्र सभा सदाम सिद्दीकी के साथ ही बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया है। दावा किया गया है कि कार्यकर्ताओं की संख्या सैकड़ों में है। अब यह सब लोग सीएम अखिलेश यादव को पार्टी में वापस लेने को लेकर शनिवार को प्रतापगढ़ में प्रदर्शन करेंगे।



उनके अलावा समाजवादी पार्टी से प्रतापगढ़ पट्टी विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष राजेश यादव, विधानसभा महासचिव प्रमोद पटेल और पट्टी विधानसभा के सभी सेक्टर प्रभारियों समेत सीएम अखिलेश यादव के समर्थन में इस्तीफा दे दिया।
Ad Block is Banned