scriptRaja Bhaiya: राजा भैया ने खुद बताई थी ये बात , मेरी बेटी शूटर है, क्या आप जानते हैं कहानी? | Raja Bhaiya told this story my daughter is a shooter | Patrika News

Raja Bhaiya: राजा भैया ने खुद बताई थी ये बात , मेरी बेटी शूटर है, क्या आप जानते हैं कहानी?

locationप्रतापगढ़Published: May 23, 2023 06:50:14 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Raja Bhaiya: इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि आपके पिताजी हथियारों के शौकीन बताए जाते हैं? इसपर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के मुखिया राजा भैया ने कहा था, “वो नेशनल शूटर रहे हैं। वो हथियारों के शौकीन और जानकार दोनों रहे हैं।

Raja Bhaiya told this story my daughter is a shooter

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के मुखिया राजा भैया

Raja Bhaiya: प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया निजी जीवन से लेकर सोशल मीडिया तक का ‘भौकाल’ रहता है। राजा भैया की कई किस्सों की खूब चर्चा होती है। आजकल राजा भैया अपनी पत्नी भानवी कुमारी सिंह की तलाक की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं।
आपके पिताजी हथियारों के शौकीन बताए जाते हैं?
इंडिया टुडे ग्रुप के डिजिटल चैनल ‘दी लल्लनटॉप’ को दिए एक इंटरव्यू में राजा भैया ने बताया था कि उनके साथ-साथ उनकी बेटी भी शूटर है। जानिए राजा भैया ने इंटरव्यू के दौरान क्या कहा था। इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि आपके पिताजी हथियारों के शौकीन बताए जाते हैं?
इसपर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के मुखिया राजा भैया ने कहा था, “वो नेशनल शूटर रहे हैं। वो हथियारों के शौकीन और जानकार दोनों रहे हैं। हम भी हैं, हमारी बेटी भी शूटर है। वो डबल ट्रैप इवेंट खेलती हैं।” इसके बाद इंटरव्यू में राजा भैया से पूछा गया कि क्या आपके पास पिस्टल है?
आपको जहाज उड़ाते समय डर नहीं लगता?
इसके जवाब ने राजा भैया ने कहा, “हां हमारे पास पिस्टल है। हमारे पास जो पिस्टल है वो वॉल्थर-पीपीके है। इसी दौरान राजा भैया ने कहा था कि न हमने वो पिस्टल किसी को लगाई और न ही उसका दुरूपयोग किया है।” इसके बाद इंटरव्यू में राजा भैया से पूछा गया कि क्या आपको जहाज उड़ाते समय डर नहीं लगता?
यह भी पढ़ें

राजा भैया और भानवी सिंह की 28 साल की शादी का होगा अंत! इस दिन आएगा कोर्ट का फैसला

इसपर राजा भैया ने कहा था, “माइक्रोलाइट उड़ाते हैं, तो वो एक एडवेंचर स्पोर्ट है। हर एक एडवेंचर स्पोर्ट में रिस्क फैक्टर रहता है।” इसी दौरान उन्होंने कहा था, “एक और रिकॉर्ड है, हमारे दादा जी का एयरक्रेश हुआ वो सर्वाइव कर गए, हमारे पिताजी का एयरक्रेश हुए वो सर्वाइव कर गए और हमारा भी एयरक्रेश हुआ और हम भी सर्वाइव कर गए। हमारे ख्याल से विश्व में यह पहला उदहारण होगा कि तीन पीढ़ी तक लगातार एयरक्रेश हुए और तीनों बच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो