scriptप्रतापगढ़ की इस राजकुमारी ने कर्नाटक मामले पर दिया बड़ा बयान, बीजेपी एजेंट के रूप में काम कर रहे राज्यपाल | rajkumari ratna singh statement on karnatka election | Patrika News

प्रतापगढ़ की इस राजकुमारी ने कर्नाटक मामले पर दिया बड़ा बयान, बीजेपी एजेंट के रूप में काम कर रहे राज्यपाल

locationप्रतापगढ़Published: May 18, 2018 06:26:36 pm

भाजपा की मानसिकता लोकतंत्र की हत्या कर रही है…

rajkumari ratna singh statement on karnatka election

प्रतापगढ़ की इस राजकुमारी ने कर्नाटक मामले पर दिया बड़ा बयान, बीजेपी एजेंट के रूप में काम कर रहे राज्यपाल

प्रतापगढ़. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर की मौजूदगी में हरि निकुंज चौराहे स्थित कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिस में मुख्य रुप से प्रतापगढ़ की पूर्व सांसद राजकुमारी रत्ना सिंह मौजूद रहीं। उन्होंने मीडिया बंधुओं को संबोधित करते हुए कहा कि, जिस तरीके से भाजपा की मानसिकता लोकतंत्र की हत्या कर रही है उससे लोकतंत्र खत्म होने के कगार पर पहुंच रहा है।
कर्नाटक में कांग्रेस जेडीएस द्वारा 117 विधायकों का समर्थन लेटर राज्यपाल महोदय को देने के बाद भी उनको सरकार बनाने का न्योता ना देना यह दर्शाता है कि, राज्यपाल महोदय पूर्ण रूप से अपने संवैधानिक पद का दुरुपयोग कर रहे हैं। उन्होंने अपने इस निर्णय से यह दर्शा दिया कि, वह भाजपा एजेंट के रूप में राज्य में काम कर रहे हैं।
आप देखिए विगत विधानसभा के चुनावों में गोवा मणिपुर बिहार यहां पर सबसे बड़ी पार्टी के रूप में कांग्रेस और आरजेडी को वहां के सम्मानित मतदाताओं ने चुना लेकिन अपने पद का गलत उपयोग करते हुए राज्यपाल ने उन्हें सरकार बनाने का न्योता वहां नहीं दिया। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक सिंह चकलेश्वर ने कहा, भाजपा मानसिकता जिस तरीके से लोकतंत्र की हत्या कर रही है उससे निश्चित ही आम जनमानस में एक रोष उत्पन्न हो रहा है और यह रोष 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा की हार के रूप में तब्दील होगा ।
इस मौके पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष यतेंद्र मुकद्दम व् अध्यक्ष प्रवीण ठाकुर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तुलसी स्वामी जी भी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो