प्रतापगढ़ में घर में घुसकर मासूम से रेप, बेहोशी की हालत में छोड़कर भागा

प्रतापगढ़ के कानिकपुर कोतवाली इलाके में घर में अकेली मासूम संग रेप।

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा। खासतौर से रेप जैसी घटनाएं लगातार पुलिस के लिये चुनौती बनी हुई हैं। ताजा खबर प्रतापगढ़ से है, जहां आंगन में खेल रही मासूम को अकेला पाकर पड़ोसी ने घर में घुसकर उसका रेप कर दिया। आरोपी घटना वारदात को अंजाम देकर वहां से भाग निकला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

 

इसे भी पढ़ें

कमाई वाली 3 नौकरियां छोड़ बने शिक्षक, स्कूल में थे महज नौ छात्र तो घर-घर जाकर साल भर में जुटाए 99 बच्चे


बताया गया है कि घटना प्रतापगढ़ के मानिकपुर कोतवाली इलाके की है। जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त मासूम घर में अकेली थी। उसे धर में अकेला छोड़कर परिजन खेतों में काम करने चले गए थे। इसी बीच वह अपने घर के आंगन में खेल रही थी। आंगन में मासूम को अकेला पाकर पड़ोसी युवक घर में घुस गया। उसने बच्ची के साथ रेप किया और वहां से फरार हो गया।

 

इसे भी पढ़ें

बलिया में डीएम ने पद्मावत दिखाने वाले सिनेमा हॉल को दो दिन के लिये बंद कराया

 

जब परिजन खेत से वापस लौटे तो उन्होंने मासूम को बेहोशी की हालत में जिस तरह से अस्त-व्यस्त देखा तो उन्हें समझने में देर नहीं लगी। बच्ची के साथ हुई हैवानियत से परिजनों के पैरों तले से जैसे जमीन खिसक गयी। जब इसके बारे में लोगों को पता चला तो हड़कम्प मच गया। स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने परिजनों की ओर से दी हुई तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित मासूम को मेडिकल के लिेय भेज दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर था।
by Sunil Somvanshi

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned