प्रतापगढ़ में भीषण हादसा, ट्रक स्कॉर्पियो की टक्कर में 3 की मौत 2 की हालत गंभीर

यूपी के प्रतापगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक और स्काॅर्पियो की टक्कर में नवनिर्वाचित प्रधान समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। यहां एक बेकाबू ट्रक और स्काॅर्पियो की जोरटार टक्कर हुई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्काॅर्पियो सवार सभी लोग लखनऊ से लौट रहे थे। घायलों का इलाज प्रयागराज के मेडिकल काॅलेज में करया जा रहा है। हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


मंगलवार को प्रयागराज के सराय ममरेज थानान्तर्गत बजती नेदुला गांव के नवनिर्वाचित प्रधान चंद्रिका प्रसाद यादव (68) का इलाज कराने उनका बेटा कपिलदेव यादव (32) परिवार के कुछ सदस्यों के साथ मंगलवार को इलाज कराने लखनऊ ले गया था। वहां से लौटते समय रात करीब सवा दो बजे लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर लालगंज कोतवाली अंतर्गत लीलालुपर में तेज रफ्तार से आ रही ट्रक से स्काॅर्पियो की टक्कर हो गई।


हादसे में प्रधान चंद्रिका प्रसाद यादव, बेटा कपिल देव यादव और भतीजे सुरेश चंद्र यादव (40) की मौत हो गई। हादसे में ड्राइवर अनुग्रह नारायण यादव (37) व जयप्रकाश यादव (20) निवासी बजती थाना सराय ममरेज गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि स्काॅर्पियो का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये अस्पताल पहुंचावाया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned