scriptसपा नेता छविनाथ यादव ने ठाकुरों को लेकर कहे ऐसे अमर्यादित शब्द, ऑडियो वायरल, सुनें पूरा AUDIO | Samajwadi Party Leader Chhavinath Yadav Audio Viral Against Thakurs | Patrika News

सपा नेता छविनाथ यादव ने ठाकुरों को लेकर कहे ऐसे अमर्यादित शब्द, ऑडियो वायरल, सुनें पूरा AUDIO

locationप्रतापगढ़Published: Oct 08, 2018 02:36:13 pm

ऑडियो वायरल होने के बाद क्षत्रिय मंच ने खोला मोर्चा, नामजद तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग।

Akhilesh Yadav and Chhavinath Yadav

अखिलेश यादव और छविनाथ यादव

प्रतापगढ़. नेता अपनी मर्यादा लांघने में जरा सी देर नहीं करते। अब सियासत में ऐसी गिरावट आ चुकी है कि अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने में देर नहीं करते। ऐसा ही एक मामला यूपी के प्रतापगढ़ जिले में सामने आया है। आरोप है कि यहां समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष छाविनाथ यादव ने क्षत्रिय समाज को दुश्मन बताते हुए अमर्यादित शब्द कहे हैं। इसका एक ऑडियो भी वायरल हुआ है जिसमें कथित तौर पर छविनाथ यादव इसी समाज का नाम लेकर अपशब्द कहते हैं।
 

इस ऑडियो में कथित तौर पर छविनाथ यादव किसी फैसल नाम के व्यक्ति से बात करते हुए अपशब्द कह रहे हैं। बड़ी बात यह कि छविनाथ यादव राजा भइया के करीबी भी बताए जाते हैं। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी नेता और जिला पंचायत सदस्य ठाकुर प्रकाश सिंह ने कहा है कि क्षत्रिय समाज अपमान नहीं बर्दाश्त करेगा। इस मामले में ठाकुर प्रकाश सिंह ने कुंडा कोतवाली में सपा नेता पर जातिगत भावनाएं भड़काने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही के लिये नामजद तहरीर दी है।
Raja Bhaiya Chhavinath Yadav
IMAGE CREDIT: by छविनाथ Facebook
 

क्षत्रिय मंच ने विकास सिंह की अगुवाई में इस मामले को लेकर डीएम को कार्यवाही के लिये ज्ञापन सौंपा। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद जिले में जातिगत राजनैतिक खेमाबंदी तेज हो गयी है। ठाकुर प्रकाश सिंह खुलकर सामने आ गए हैं और उनहोंने कहा है कि सनातनी हिन्दू (क्षत्रिय) अपमान नहीं बर्दाश्त करेगा।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो