scriptएसओ ने महिला के मुंह पर फूंका सिगरेट का धुंआ, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने किया सस्पेंड | Sangramgarh SO Suspended after viral video from women misbehave | Patrika News

एसओ ने महिला के मुंह पर फूंका सिगरेट का धुंआ, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने किया सस्पेंड

locationप्रतापगढ़Published: Jul 22, 2019 01:34:42 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

मौत की घटना की जांच करने आए थे एसओ

Sangramgarh police

Sangramgarh police

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ थाना के एसओ की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियों में एसओ किसी घटना की तफ्तीश में गए हैं और सिगरेट पी रहे हैं। इतना ही नहीं एसओ सिगरेट का धुंआ महिला के चेहरे पर फूंक रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला तूल पकड़ लिया जिसके बाद एसपी ने एसओ को निलम्बित कर दिया। साथ ही विभागीय जांच जारी है।
दरअसल, संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र से मकदूमपुर गांव में बीते दिनों संदिग्ध हालात में कल्लू धोबी की मौत हो गई थी। परिजनों की सूचना पर जांच करने गांव पहुंचे एसओ प्रवीण कुशवाहा को सिगरेट की तलब लग गई। एसओ ने तफ्तीश के दौरान सिगरेट पीकर मृतक के परिवार की एक महिला पर धुंआ फूंका। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
सार्वजनिक स्थल पर धूम्रपान किए जाने के बाद एसपी अभिषेक सिंह ने प्रभारी निरीक्षक थाना संग्रामगढ़ प्रवीण कुशवाहा को तत्काल निलंबित कर दिया है। एसपी ने कहा कि ये कृत्य उनके पदीय कर्तव्यों के प्रति घोर लापरवाही परिलक्षित करता है। उन्होंने बताया कि अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।
BY-Sunil Somvansi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो