scriptयूपी के प्रतापगढ़ में शब्बीर खान का खौफ, वीडियो वायरल कर दी ये धमकी- दहशत में लोग   | Shabbir Khan viral video in pratapgarh hindi news | Patrika News

यूपी के प्रतापगढ़ में शब्बीर खान का खौफ, वीडियो वायरल कर दी ये धमकी- दहशत में लोग  

locationप्रतापगढ़Published: Aug 02, 2017 03:04:00 pm

दबंग शब्बीर खुद गाना गाकर बड़े अंजाम को देने की है बात कर रहा है…

Shabbir Khan

Shabbir Khan

प्रतापगढ़. ऐसा लगता है कि, अपराधियों के मन से पुलिस का डर खत्म हो चुका है। हम बात कर रहे हैं प्रतापगढ़ जिले की। जहां खुलेआम शब्बीर खान साथियों के सामने अवैध असलहे का प्रदर्शन कर रहा है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दबंग शब्बीर खुद गाना गाकर बड़े अंजाम को देने की है बात कर रहा है।




दरअसल पूरा मामला, जेठवारा थाना इलाके का है। जहाँ की मझवारा मकई गाँव का शब्बीर खान मनबढ़ किस्म का शातिर अपराधी है। शब्बीर अहमद आये दिन खुलेआम क्षेत्र में अपराध करता है। बता दें कि, इलाके में शब्बीर अहमद का रसूख चलता है। सूत्रों की माने तो क्षेत्र के लोग डर के कारण पुलिस को कुछ भी बताने में डरते हैं।



सूत्रों की माने तो शब्बीर बहुत पहले से ही शातिर किस्म का बदमाश रहा है। कई बार पुलिस को चकमा भी दे चुका है। शातिर बदमाश शब्बीर। पुलिस को कई मामलो में इसकी तलाश है। लेकिन शब्बीर इतना शातिर है कि आज तक पुलिस के हाथों नहीं लग सका।




प्रतापगढ़ पुलिस सब जानते हुए भी इसे गिरफ्तार नहीं कर पाती। अब शातिर अपराधी शब्बीर का अवैध असलहा प्रदर्शन करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। देखना ए होगा कि क्या पुलिस शब्बीर को पकड़ पाएगी या नहीं। फिलहाल क्षेत्रीय लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो