scriptसपा नेता इंद्रजीत सरोज ने मंच से दी धमकी, कहा- गोली चलाने में पीछे नहीं हटेंगे | Sp bsp alliance Candidate Indrajit Saroj threat before Loksabha chunav | Patrika News

सपा नेता इंद्रजीत सरोज ने मंच से दी धमकी, कहा- गोली चलाने में पीछे नहीं हटेंगे

locationप्रतापगढ़Published: Mar 28, 2019 07:39:22 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कहा- अगर कुंडा और बाबागंज की धरती पर किसी माफिया ने हमारे वर्कर और हमारे ऊपर कोई भी किसी तरह का हमला करवाया तो देंगे जवाब

 Indrajit Saroj

इंद्रजीत सरोज

प्रतापगढ़. सपा नेता इंद्रजीत सरोज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सपा नेता और गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी इंद्रजीत सरोज मंच से भड़काऊ बयान दे रहे हैं । उन्होंने विपक्षी प्रत्याशी को धमकी देते हुए कहा कि हम गोली चलाने में पीछे नहीं रहेंगे।
प्रतापगढ़ में कुंडा के लखपेड़ा बाजार में बसपा नेता और पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज सपा और बसपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन करने आये हुए थे। उन्होंने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए चुनावी मंच से कहा कि हम गोली चलाने से पीछे नहीं रहते । इंद्रजीत सरोज ने मंच से कहा कि जीओ और जीने दो, अब वो जमाना चला गया अब पच्चीस साल बीत गए हैं। अब पतन चालू हो गया है, अब मैं आप की धरती पर कहना चाहता हूं कि अगर कुंडा और बाबागंज की धरती पर किसी माफिया ने हमारे वर्कर और हमारे ऊपर कोई भी किसी तरह का हमला करवाया तो गंगा उस पार सूखा आयेंगे तो सूखा वापस नहीं गीले वापस जायेंगे।
उन्होंने कहा कि हमने सदैव लड़ाई लड़ी है और अब तो चरवाहा-चरवाहा का पाला पड़ा है। पासी और यादव न ये गोली चलाने में पीछे रहते हैं और न हम गोली चलाने में पीछे रहते हैं। लेकिन अगर कोई छेड़ेगा तो पहले हम छेड़ते नहीं लेकिन जब हमें कोई छेड़ता है तो हम उसे छोड़ते नहीं। भारत देश को आज़ाद हुए बहुत दिन हो गए लेकिन कुंडा और बाबागंज आज भी गुलाम है। इंद्रजीत सरोज अपने आप यहां नहीं आया है मुझे यहां बहन मायावती और अखिलेश यादव ने भेजा है ।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो