बीजेपी विस्तारक की पिटाई मामले में सीओ सदर का तबादला

Sunil Yadav

Publish: Jan, 10 2018 09:32:45 (IST) | Updated: Jan, 10 2018 09:39:53 (IST)

Allahabad, Uttar Pradesh, India
बीजेपी विस्तारक की पिटाई मामले में सीओ सदर का तबादला

सोशल मीडिया पर युवाओं ने सीओ के खिलाफ की गई कार्रवाई के खिलाफ दिखी नाराजगी

प्रतापगढ़. भाजपा जिला विस्तारक आदित्यकांत द्विवेदी की पिटाई के मामले के तूल पकड़ने के बाद सदर सिओ रवि कुमार सिंह का तबादला कर दिया गया। उन्हें पट्टी तहसील का सर्किल इंचार्ज बनाया गया है। माना जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने मामले को शांत करने और बीजेपी नेताओ के दबाव में सीओ का तबादला किया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं के दबाव में बेहद तेज तर्रार और साफ-सुथरी छवि के अफसर माने जाने वाले रवि कुमार सिंह के तबादले के लेकर शहर के युवाओं ने सोशल मीडिया पर योगी सरकार पर निशाना साधा है। दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक की कार्रवाई से न खुश भाजपाई आज जिलों के सभी थानों का घेराव कर पुलिस अधीक्षक और सीओ रवि कुमार सिंह के निलंबन की मांग करेंगे।

 

गौरतलब है कि सोमवार की शाम बीजेपी कार्यालय के बाहर नो-पार्किग में खड़ी गाड़ी को लेकर पुलिस और बीजेपी विस्तारक में विवाद हो गया था। जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीओ व सदर चौकी इंचार्ज पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि जब विस्तारक अधिकारियों से शिकायत की बात कह कार्यालय में गए तो उन्हें घसीट कर पुलिस थाने ले गई और तीन घंटे तक थाने में बैठाए रखा। बीजेपी के बड़े नेताओं का फोन आने के बाद पुलिस ने विस्तारक को छोड़ तो दिया।

 

जिसके बाद से बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस आधीक्षक और तत्कालीन सीओ सदर व कोलवाल के विरूद्ध कार्रवाई की मांग पर अड गए। इसके बाद मामला बढ़ता देख पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने सीओ रवि कुमार सिंह को पट्टी सर्किल भेज दिया। लेकिन कार्यकर्ताओं का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ वह आज जिले की थानों का घेराव कर एसपी शगुन गौतम व सीओ के निलंबन की मांग करेंगे। मामले में एसपी शगुन गौतम का कहना है कि गाड़ी के कागजात दिखाने को लेकर विवाद हुआ था। थप्पड़ मारने जैसी घटना नहीं हुई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned