scriptराजा भैया ने की नई पार्टी की घोषणा, जानिये उनके साथ आने वाले नेताओं की पूरी लिस्ट | these leaders will join Raja bhaiya party before Loksabha chunav 2019 | Patrika News

राजा भैया ने की नई पार्टी की घोषणा, जानिये उनके साथ आने वाले नेताओं की पूरी लिस्ट

locationप्रतापगढ़Published: Nov 16, 2018 04:46:56 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

राजा भैया ने पार्टी के नाम की घोषणा के साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी रणनीति का भी खुलासा कर दिया है

raja bhaiya party

राजा भैया पार्टी

प्रतापगढ़. यूपी के बाहुबली नेता राजा भैया ने नई पार्टी के नाम की घोषणा कर दी। राजा भैया ने पार्टी के नाम की घोषणा के साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी रणनीति का भी खुलासा कर दिया है। राजा भैया की पार्टी बनाने की खबर आने के बाद उनके साथ कई दिग्गज नेता खुलकर साथ आये हैं, जबकि चर्चा इस बात की भी है कि कई नेता जल्द ही उनकी पार्टी का दामन थाम सकते हैं। इस लिस्ट में सबसे ज्यादा सपा नेताओं का नाम सामने आ रहा है।
राजा भैया को मिला इन नेताओं का साथ:

शैलेन्द्र कुमार- कौशांबी के पूर्व सांसद और सपा नेता शैलेन्द्र कुमार खुलकर राजा भैया के समर्थन में हैं। कौशांबी लोकसभा सीट से उनके चुनाव लड़ने की भी चर्चा है।
माजिद अली- समाजवादी पार्टी के कौशांबी के पूर्व जिलाध्यक्ष माजिद अली का भी राजा भैया की पार्टी में शामिल होना तय है ।

अश्विनी सिंह- समाजवादी यूथ बिग्रेड के कौशांबी जिलाध्यक्ष अश्विनी सिंह राजा भैया के पार्टी बनाने की खबर के बाद से ही लगातार उनके संपर्क में है, जल्द ही वह भी राजा भैया की पार्टी में शामिल हो सकते हैं।
इसके अलावा प्रतापगढ़ से विराट सोमवंशी, राकेश सोमवंशी, रिंकू सिंह, रवि सिंह, राजकुमार राय, मुन्ना सिंह भी राजा भैया की पार्टी में शामिल होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो