scriptदो गुटों में अंधाधुंध फायरिंग, प्रधान के भाई समेत दो की मौत | Three man dead after firing between two groups | Patrika News

दो गुटों में अंधाधुंध फायरिंग, प्रधान के भाई समेत दो की मौत

locationप्रतापगढ़Published: Apr 05, 2018 11:05:02 am

Submitted by:

Sunil Yadav

आक्रोशित भीड़ ने किया हाइवे जाम, वाहनों में तोड़फोड़

दो गुटों में अंधाधुंध फायरिंग, प्रधान के भाई समेत दो की मौत

दो गुटों में अंधाधुंध फायरिंग, प्रधान के भाई समेत दो की मौत

हालात संभालने पहुंची कई थाने की फोर्स, लेनदेन में वारदात की आशंका

प्रतापगढ़. जिले के आसपुर देवसरा थानांतर्गत बरचैली ग्राम प्रधान अशोक यादव के भाई अखिलेश 30 की जौनपुर के बदलापुर थानांतर्गत मिरसादपुर पेट्रोल पंप के पास हुई अंधाधुंध फायरिंग में प्रधान के भाई समेत दो लोगों की मौत हो गई। बुधवार की रात करीब नौ बजे हुए इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद जिले की पुलिस भी सक्रिय हो गई। वहीं घटना से आक्रोशित स्थानिय लोगों ने हाइवे जाम कर दिया। वाहनों में तोड़फोड़ भी शुरू कर दी। हालात बिगड़े तो कई थानों की फोर्स मौके पर भेज दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ जिले के आसपुर देवसरा थानांतर्गत बरचैली ग्राम प्रधान अशोक यादव के भाई अखिलेश 30 अपनी स्कार्पियो ड्राइव करते हुए जौनपुर की तरफ जा रहे थे। उनके साथ वाहन में बदलापुर के मोलनापुर निवासी वीरेंद्र यादव और बलुआ निवासी अतुल यादव भी थे। जैसे ही तीनों बदलापुर से आगे बढ़े जौनपुर की तरफ से आ रहे सफारी सवारों ने स्कार्पियो देख वापस मुड़ गए। मिरसादपुर पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही पीछे से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।
अचानक हुए इस हमले से संभलते हुए स्कार्पियो से भी फायरिंग शुरू हो गई। इस बीच गोली लगने से अखिलेश की वाहन के भीतर ही मौत हो गई। जबकि आगे बैठे वीरेंद्र यादव के भी सिर में गोली लग गई। हमलावरों के वाहन में सवार रूपचंद्रपुर निवासी अविनाश भी घायल हो गया। जिसकी इलाहाबाद ले जाते समय मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुन कर आसपास के लोग भारी संख्या में घटना स्थल पर जुट गए। घटना से आक्रोश फैला तो सभी ने हाइवे जाम कर दिया। वहां से गुजर रहे वाहनों में तोड़फोड़ भी शुरू कर दी। खबर लगते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। आला अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। एएसपी ग्रामीण संजय राय ने बताया कि आपसी लेनदेन के चलते हत्याकांड की बात सामने आ रही है। एक तरफ से तहरीर मिल गई है। दूसरा पक्ष भी तहरीर दे रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो