scriptखेत में लगे बिजली के तार की चपेट में आने से सगे भाई बहन समेत तीन की मौत | three peron died in power supply currunt | Patrika News

खेत में लगे बिजली के तार की चपेट में आने से सगे भाई बहन समेत तीन की मौत

locationप्रतापगढ़Published: May 21, 2019 11:06:23 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

गांव में कोहराम मचा हुआ है, पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया है

up news

खेत में लगे बिजली के तार की चपेट में आने से सगे भाई बहन समेत तीन की मौत

प्रतापगढ़. बाघराय थाना के भाव तिराहे के रहने वाले सगे भाई बहन समेत तीन लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। ये हादसा खेत में लगे बिजली के तार की चपेट में आने से हो गया। पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा कर परिवार को सौंप दिया है। तीनों के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है।
बाघराय थाना के भाव तिराहे गांव के रहने वाले किसान दिनेश दूबे समर सेबल से अपने खेत मे पानी लगाए थे। इसी खेत को जानवरों से बचाने के लिए रमेश ने बिजली का तार फैला रखा है। मंगलवार को रमेश की बेटी साक्षी उम्र 15 साल और बेटा सीताराम उम्र 18 साल खेत में पानी देखने गये थे। खेत में लगे तारों में बिजली का करंट चालू होने के कारण बिटिया साक्षी उसकी चपेट में आ गई। बहन को करंट लगा देखकर भाई भी उसे बचाने के लिए भागा। दोनो को जमीन पर तड़पता देखकर पास से गुजर रहा राम बाबू हरिजन पुत्र मेवा लाल 23 वर्ष भी वहां गय़ा वो भी उसकी चपेट में आ गया। तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। गांव में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो