scriptबारात में छेड़खानी करने पर मारपीट, घर भाग रहे तीन युवकों की मौत | three persons died in road accident from return marriage ceremony | Patrika News

बारात में छेड़खानी करने पर मारपीट, घर भाग रहे तीन युवकों की मौत

locationप्रतापगढ़Published: Nov 24, 2017 03:13:46 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

तीन युवकों की मौत के बाद बारात में छाया मातम

accident

accident

प्रतापगढ़. जिले में शादी समारोह के दौरान मारपीट के बाद बाइक से घर भाग रहे तीन बारातियों की किलहनापुर गांव के आगे कैमा मस्जिद के पास ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत। घटना के बाद बारात में मातम का माहौल।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लालगंज अझारा के सराय जगत डिहवा गांव निवासी चंदन की शादी हथिगवां में तीरथ नाथ की बेटी से तय थी। बुधवार की रात बारात की खुशी में मस्त बाराती नाचने में मशगुल थे कि इसी दौरान भोजपुरी गाने और छेड़खानी को लेकर बीच बरात विवाद हो गया। जिसके बाद बारातीयों और ग्रामीणों में ठन गई। लोगों का कहना है कि मामला शांत कराया जाता इससे पहले अनुज और उसके दोस्तों ने एक ग्रामीण पर हाथ छोड़ दिया। जिसके बाद विवाद और बढ़ गया। बारातियों द्वारा ग्रामीणों की पिटाई सुन गांव के लड़के अनुज व उसके दोस्तो को तलाशने लगे।
ग्रामीणों द्वारा तलाश किये जाने की बात जान अनुज और उसके दोस्त बारात छोड़ कर घर भाग निकले। कहा जा रहा है कि उनके भागने की बात जान ग्रामीण लड़को ने उनका पीछा किया लेकिन वो वहां से निकले में कामयाब हो गए। लोकिन वो घर पहुंचते की इससे पहले ही किलहनापुर कैमा मस्जिद के पास तेज रफ्तार ट्रक से उनकी टक्कर हो गई। और तीनों बुरी तरह घाटल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने अनुज और अभय को इलाहाबाद भेजा जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं नवरंग ने कुंडा सीएससी पहुंचते पहुंचते दम तोड़ दिया। अनुज (22) निवासी संगियापुर, अभय (23) निवासी कल्याणपुर व नवरंग उर्फ़ विशाल (23) निवासी कल्याणपुर के रहने वाले थे। वहीं घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है।
बारात में छाया मातम

बारात में शामिल होने आए तीन यवकों की दुर्घटना में मौत के बाद बारातियों में मातम का माहौल छा गया। जल्दबाजी में शादी की रश्में अदा कर दुलहन की बिदाई कर दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो